टेकMini Refrigerator : सबसे सस्ते और अच्छे मिनी फ्रिज...

Mini Refrigerator : सबसे सस्ते और अच्छे मिनी फ्रिज की तलाश में हैं आप?तो इधर भी मार लें नजर,बन जाएगा काम

-

होमटेकMini Refrigerator : सबसे सस्ते और अच्छे मिनी फ्रिज की तलाश में हैं आप?तो इधर भी मार लें नजर,बन जाएगा काम

Mini Refrigerator : सबसे सस्ते और अच्छे मिनी फ्रिज की तलाश में हैं आप?तो इधर भी मार लें नजर,बन जाएगा काम

Published Date :

Follow Us On :

Mini Refrigerator: सर्दियों का मौसम अब जा चुका है धीरे-धऔर गर्मियां आनी शुरू हो गई है. इन गर्मियों में लोगों को फ्रिज की बहुत आवश्यकता होती है लेकिन कई बार फ्रीज के महंगे होने की वजह से लोग उसे खरीद नहीं पाते हैं. आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं तो आपके लिए आज हम ऐसे कुछ फ्रिज यानी रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने वाले हैं जो सस्ते भी है और छोटे भी है और अच्छे भी हैं. इन फ्रिज को आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं. आइए आपको इन छोटे और किफायती फ्रिज के बारे में सबकुछ बताते हैं.

Mini fridge
Mini-fridge

Hisense Mini fridge

Hisense Mini fridge की बात करें तो ये फ्रिज 94 लीटर की क्षमता के साथ आता है.ये फ्रिज आकर्षक डिजाइन के साथ आता है. मिनी फ्रिज में एक बोतल रैक भी दी गई है जिसमें आप 2 लीटर तक की बोतल रख सकते हैं. साथ फ्रिज में फल, सब्जी आदि चीजों को रखने के लिए रैक भी दी गई है.अगर इस फ्रिज की कीमत की बात करें तो इसे 10190 रुपए में खरीदा जा सकता है.

mini refrigerator
Haier mini refrigerator

Haier mini refrigerator

Haier mini refrigerator 53 लीटर की क्षमता के साथ आता है. यह मिनी फ्रिज कूलिंग के मामले में शानदार माना जाता है.ये डायरेक्ट कूल सिंगल डोर small fridge बिना स्टेबलाइजर के कार्य करता है और इनवर्टर कंप्रेसर के साथ पेश किया गया है. इस फ्रिज की कीमत की बात करें तो इसे 8990 रुपए में खरीदा जा सकता है.

 mini refrigerator
Haier mini refrigerator

Godrej Refrigerator

अब बात करते हैं Godrej Refrigerator की.ये मिनी फ्रिज 99 लीटर की क्षमता के साथ आता है. इस फ्रिज में पर्याप्त स्पेस दिया गया है जिसमें बड़ी बोतल भी आराम से आ सकती हैं. यह फ्रिज छोटे परिवार, हॉस्टल और बैचलर्स के लिए काफी सही रहता है. फ्रिज की कीमत की बात करें तो इसे 10490 रुपए में खरीदा जा सकता है.अगर आप इन तीनों मिनी फ्रिज में से किसी को खरीद लेते हैं तो आप फायदे में रहेंगे क्योंकि जैसे जैसे गर्मी बढ़ती जाएगी वैसे वैसे फ्रिज के दाम भी शायद बढ़ जाएं.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you