टेकOPPO के इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है...

OPPO के इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है ₹6 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट,फीचर्स देखकर टपक जाएगी लार

-

होमटेकOPPO के इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है ₹6 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट,फीचर्स देखकर टपक जाएगी लार

OPPO के इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है ₹6 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट,फीचर्स देखकर टपक जाएगी लार

Published Date :

Follow Us On :

OPPO: अगर आपको फूफा लेटेस्ट और शानदार डिजाइन वाला कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ओप्पो का OPPO A74 5G स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन दमदार फीचर्स से लैस तो है ही इसके साथ साथ इस फिलहाल अमेजन (Amazon) की तरफ से बंपर छूट दी जा रही है.आइए इसके बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं.

स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले की बात करें तो OPPO A74 5G में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8 GB रैम 256GB तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है.

OPPO
OPPO

कैमरा

ये स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और F1.7 का अपर्चर है. सेकेंडरी सेंसर में क्रमशः 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल हैं.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन 16MP का सिंगल शूटर कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए Oppo A74 5G में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी लगाई गई है.

ऑफर्स और कीमत

इस फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 20990 रुपए है लेकिन अमेजन इस स्मार्टफोन की खरीद पर 26 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. ग्राहक इस डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन को सिर्फ 15490 रूपए में खरीद सकते हैं. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you