खेलJos Buttler की चोट ने बढ़ाई राजस्थान की मुश्किलें,...

Jos Buttler की चोट ने बढ़ाई राजस्थान की मुश्किलें, क्या IPL से हो जाएंगे बाहर

-

होमखेलJos Buttler की चोट ने बढ़ाई राजस्थान की मुश्किलें, क्या IPL से हो जाएंगे बाहर

Jos Buttler की चोट ने बढ़ाई राजस्थान की मुश्किलें, क्या IPL से हो जाएंगे बाहर

Published Date :

Follow Us On :

Jos Buttler: IPL 2023 के अब तक कुल 8 मुकाबले समाप्त हो चुके हैं. इस साल कई खिलाड़ी अपने पहले—दूसरे मैच के दौरान घायल होकर आईपीएल से बाहर भी हो चुके हैं. बीते बुधवार को पंजाब और राजस्थान के बीच आईपीएल 2023 का आठवां मुकाबला खेला गया था और इस मुकाबलें के दौरान राजस्थान के स्टार प्लेयर Jos Buttler चोटिल हो गए थे. ऐसे में कई लोग यह सवाल पुछ रहे हैं क्या बटलर आईपीएल 2023 से बाहर हो जाएंगे?

कैच पकड़ने के दौरान चोटिल हो Jos Buttler

बीते बुधवार को पंजाब और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबलें में पंजाब किंग्स के खिलाड़ी शाहरुख खान का कैच पकड़ते वक्त बटलर चोटिल हो गए. जोस बटलर के एक अंगूठें में चोट लग गई है. जिसके वजह से उस मैच में उनकी जगह आर अश्विन को ओपनिंग करने का मौका दिया गया था.

चोटिल होने के बावजूद बटलर ने किया था बैटिंग

अश्विन के आउट हो जाने के बाद बटलर ने बैटिंग की थी. लेकिन राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने बताया कि बटलर बूरी तरीके से चोटिल हो गए हैं और ये अभी फिट नहीं हैं यही कारण है कि राजस्थान का अगला मुकाबला, जो कि दिल्ली कैपिटल्स से होने वाला है उस मुकाबलें में बटलर नहीं खेलेंगे. Jos Buttler जैसे ही दोबारा फिट हो जाएंगे फिर से टीम में इनकी वापसी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- KKR VS RCB: आज कोलकाता और बैंगलोर के बीच होगी जंग, आंकड़ों से समझिए कौन पड़ेगा किस पर भारी

फैंस को लगा बड़ा झटका

Jos Buttler

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर के चोटिल होनी की ख़बर सुन के राजस्थान के फैंस को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बटलर एक बहुत शानदार बल्लेबाज हैं ऐसे में टीम में इनके ना होने से राजस्थान को काफी ज्यादा नुकसान होने की संभावना लग रही है.

दिल्ली के खिलाफ होगा अगला मुकाबला

बात करें अगर राजस्थान रॉयल्स के अगले मुकाबलें की तो RR का अगला मुकाबला गुवाहाटी में दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा. 8 अप्रैल को दिल्ली और राजस्थान 3:30 बजे से एक-दूसरे के साथ मुकाबला करेंगे.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you