टेकBSNL Plan: बीएसएनएल का ये जबरा प्लान उड़ा रहा...

BSNL Plan: बीएसएनएल का ये जबरा प्लान उड़ा रहा है हर तरफ धुआं, कम कीमत में मिलेगा असीमित डेटा, कॉलिंग और सब कुछ

-

होमटेकBSNL Plan: बीएसएनएल का ये जबरा प्लान उड़ा रहा है हर तरफ धुआं, कम कीमत में मिलेगा असीमित डेटा, कॉलिंग और सब कुछ

BSNL Plan: बीएसएनएल का ये जबरा प्लान उड़ा रहा है हर तरफ धुआं, कम कीमत में मिलेगा असीमित डेटा, कॉलिंग और सब कुछ

Published Date :

Follow Us On :

BSNL Plan: टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल के द्वारा यूजर्स को लुभावने के लिए खास तरह के प्लान्स ऑफर किए जाते हैं. जिसमें यूजर्स कम दाम में डेटा, असीमित कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिलती है. हम आपको कंपनी कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो कम दाम में आपके लिए बढ़िया साबित हो सकता है.

49 कंपनी देती है बहुत कुछ

कंपनी के द्वारा ऑफर किए जाने वाले इस प्लान के तहत यूजर्स को 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग के अलावा 1 जीबी डेटा मिलता है. 20 दिन की वैधता वाले इस प्लान को खासतौर से उन यूजर्स के लिए ऑफर किया जाता है. जो कम दाम में अपनी दूसरी सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं.

87 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान के तहत कंपनी 14 दिन के असीमित वॉयस कॉलिंग की सुविधा देती है. साथ में 1 जीबी डेटा भी इसमें मिल जाता है. प्रीपेड प्लान में 100 प्रतिदिन करने की सुविधा भी मिल जाती है. कम दाम ये रिचार्ज प्लान भी आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है.

99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इसके तहत यूजर्स 18 दिन तक असीमित कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं. इसमें भी यूजर्स को 1 जीबी डेटा दिया जाता है. इसमें कॉलर फ्री ट्यून की सुविधा भी देखने मिल जाती है.

105 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल के द्वारा पेश किए जाने वाले इस प्लान में यूजर्स को 99 रुपये वाले प्लान की ही सारी सुविधाएं मिलती हैं लेकिन इसमे वैधता 4 दिन ज्यादा मिलती है यानि आप इस प्लान का आंनद 22 दिनों तक ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Exhaust fan cleaning tips: किचिन के एग्जॉस्ट फैन को मिनटों में साफ कर देगें ये काम के टिप्स, जानें क्या है तरीका

118 रुपये वाला प्लान

इसमें कंपनी की तरफ से 20 दिन की वैधता दी जाती है. इसमें यूजर्स को 512 एमबी डेटा मिलता है. हालांकि इसमें SMS करने की सुविधा नहीं दी जाती है. इसमें आपको असीमित वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you