टेकBoAt ने भारत में लॉन्च की बेहद सस्ती स्मार्टवॉच,...

BoAt ने भारत में लॉन्च की बेहद सस्ती स्मार्टवॉच, फीचर्स जानकर दंग रह जाएंगे आप,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकBoAt ने भारत में लॉन्च की बेहद सस्ती स्मार्टवॉच, फीचर्स जानकर दंग रह जाएंगे आप,पढ़ें डिटेल

BoAt ने भारत में लॉन्च की बेहद सस्ती स्मार्टवॉच, फीचर्स जानकर दंग रह जाएंगे आप,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

BoAt ने अपनी स्मार्टवॉच सीरीज का विस्तार करते हुए भारत में अपनी बेहद सस्ती स्मार्टवॉच boAt Wave Flex को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस वॉच को तीन कलर ऑप्शन- ब्लूसॉम, डीप ब्लू और एक्टिव ब्लैक में पेश किया है. आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में.

BoAt Wave Flex फीचर्स

boAt की इस स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टवॉच मैटालिक डिजाइन के साथ आती है और इसमें स्किन फ्रेंडली सिलिकॉन स्ट्रैप भी दिया गया है. boAt Wave Flex स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलती है. साथ ही इस वॉच में बढ़िया स्पीकर और माइक भी मिलता है. boAt Wave Flex स्मार्टवॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड्स भी मिलते है साथ ही इसमें आप अपने 10 फेवरेट कॉन्टेक्ट भी सेव कर सकते है.

boAt
image credit(Google)

boAt की इस स्मार्टवॉच में वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है और इस वॉच को वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है इसको 2 घंटे में आप फुल चार्ज कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये स्मार्टवॉच 10 घंटे तक चलेगी.

boAt Wave Flex कीमत

कीमत की बात करें तो boAt Wave Flex की कीमत 1,499 रुपए है. और ये बिक्री के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और Flipkart पर उपलब्ध है. ये स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन-ब्लूसॉम, डीप ब्लू और एक्टिव ब्लैक में उपलब्ध है. अगर आप किफायती कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच की तलाश में है तो boAt Wave Flex आपके लिए एक अच्छा विकल्प बन सकती है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you