टेकAmazfit ने लॉन्च की दुनिया की पहली ChatGPT सपोर्ट...

Amazfit ने लॉन्च की दुनिया की पहली ChatGPT सपोर्ट वाली स्मार्टवॉच,जानिए इसकी जबरदस्त खूबियां

-

होमटेकAmazfit ने लॉन्च की दुनिया की पहली ChatGPT सपोर्ट वाली स्मार्टवॉच,जानिए इसकी जबरदस्त खूबियां

Amazfit ने लॉन्च की दुनिया की पहली ChatGPT सपोर्ट वाली स्मार्टवॉच,जानिए इसकी जबरदस्त खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Amazfit की गिनती दुनिया की सबसे ज्यादा प्रसिद्ध स्मार्टवॉच कंपनियों में की जाती है.अब कंपनी ने चैट जीपीटी को सपोर्ट करने वाली दुनिया की पहली स्मार्टवॉच Amazfit ChatGPT Watch Face को लॉन्च कर दिया है. ये पहली ऐसी स्मार्टवॉच है जो AI तकनीक के साथ आती है. आइए आपको इसकी खूबियों के बारे में बताते हैं.

Amazfit ChatGPT Watch Face
image credit(Google)

Amazfit ChatGPT Watch Face फीचर्स

फीचर्स की बात तो Amazfit की इस स्मार्टवॉच में ChatGPT एआई तकनीक दी गई है जो इसको सबसे अलग बनाती है. बता दें कि Amazfit का मालिकाना हक Zepp Health के पास है और कंपनी ने ये दिखा दिया है कि AI जैसी तकनीक को स्मार्टवॉच में भी प्रोवाइड करा सकते है. इस नई तकनीक को लाकर Amazfit ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

ChatGPT की बात करें तो इसको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी OpenAI ने बनाया है. कंपनी ने GPT 3.5 पर आधारित एक लार्ज लैंग्वेज मॉडल चैटबॉट बनाया है. ChatGPT फीचर यूजर को अपने जवाब देने के साथ – साथ दिशा निर्देश भी देता है. अपनी स्मार्टवॉच में ChatGPT लैंग्वेज मॉडल जैसे फीचर को लाकर Amazfit ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है.

Amazfit ने अभी तक ChatGPT Watch Face की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्दी इस तकनीक से लैस स्मार्टवॉच को बाजार में पेश करेगी.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you