टेकBlackview A200 Pro: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा...

Blackview A200 Pro: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है ये जबरदस्त स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुईं खूबियां

-

होमटेकBlackview A200 Pro: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है ये जबरदस्त स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुईं खूबियां

Blackview A200 Pro: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है ये जबरदस्त स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुईं खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Blackview A200 Pro: तकनीकी कंपनी ब्लैकव्यू ने हाल ही में कई प्रभावशाली फीचर्स के साथ A200 प्रो स्मार्टफोन जारी किया है। ब्लैकव्यू A200 प्रो मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 108MP का मुख्य कैमरा है। इस लेटेस्ट फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67-इंच AMOLED स्क्रीन दी गई है। फोन एंड्रॉइड 13-आधारित DokeOS 4.0 सिस्टम पर चलता है और कई एकीकृत ऐप्स को सपोर्ट करता है और इसमें DokeOS 4.0 की सुविधा भी दी गई है।

Blackview A200 Pro के फीचर्स

इस कंपनी ने अपनी एक अलग ही यूएसपी क्रिएट की है, ब्लैकव्यू मजबूत स्मार्टफोन देने के लिए जाना जाता है लेकिन ए200 प्रो को मजबूत फोन के रूप में डिजाइन नहीं किया गया है। ब्लैकव्यू के अनुसार स्मार्टफोन की प्री-सेल अवधि कुछ ही समय के लिए सीमित रखी जाएगी। इसमें फोटोग्राफी के लिए 108MP के प्रमुख सेंसर के अलावा, दो 2MP कैमरे भी शामिल हैं। फोन ArcSoft 6.0 इमेज प्रोसेसिंग को सपोर्ट करता है और इसकी 6.67 इंच की कर्व्ड AMOLED टचस्क्रीन दिखने में काफी बढ़िया लगती है।

बैटरी और स्टोरेज

इस फोन में पावर लेने के लिए 65W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,050mAh की बैटरी प्रदान की गई है। बैटरी को सिंगल चार्जिंग में दो 4जी एलटीई सिम लगाने पर बैटरी स्टैंडबाय पर 24 दिनों तक चलाया जा सकता है। बैटरी फोन को 7.5 घंटे गेमिंग/ 20 घंटे म्यूजिक प्लेबैक/ 25 घंटे कॉल टाइम तक सपोर्ट कर सकती है। इसमें एक अंडर-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर और 12GB/256GB रैम/स्टोरेज कॉन्फिगरेशन है। इसे एसएसडी कार्ड के जरिये एक टीबी कर बढ़ाया भी जा सकता है।

ये भी पढ़े : गजब के फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Amazfit Cheetah smartwatch, जान लें सस्ते में खरीदने का तरीका

कीमत और उपलब्धता

ब्लैकव्यू 21 अगस्त से 27 अगस्त तक प्री-सेल अवधि के दौरान सीमित मात्रा में ए200 प्रो लॉन्च कर रहा है। यह फोन वैश्विक स्तर पर अलीएक्सप्रेस पर पहले 1,000 ऑर्डर के लिए 199 डॉलर में उपलब्ध है। कंपनी घोषणा की है कि पहले 200 ग्राहकों को फोन की खरीददारी करने पर एयरबड्स 4 मुफ्त में दिए जाएंगे। प्री-ऑर्डर अवधि के बाद ब्लैकव्यू ए200 प्रो की कीमत वापस $219.99 हो जाएगी। फिलहाल भारत और अन्य बाजारों में इसके लॉन्च को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन कंपनी की तरफ से जो संकेत दिए गए हैं उनके आधार पर तो ये शायद ही भारत में पेश किया जाएगा।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you