टेकगजब के फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Amazfit Cheetah...

गजब के फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Amazfit Cheetah smartwatch, जान लें सस्ते में खरीदने का तरीका

-

होमटेकगजब के फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Amazfit Cheetah smartwatch, जान लें सस्ते में खरीदने का तरीका

गजब के फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Amazfit Cheetah smartwatch, जान लें सस्ते में खरीदने का तरीका

Published Date :

Follow Us On :

Amazfit Cheetah smartwatch: हाल ही में Amazfit ने अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। जिसके तहत कंपनी ने Cheetah & Cheetah Pro वेरिएंट पेश किए हैं। चीताह सीरीज के तहत पेश की गई स्मार्टवॉच में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। हम यहां इस लेख में आपको इसके स्पेक्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं।

Amazfit Cheetah Square के स्पेसिफिकेशन

Amazfit Cheetah smartwatch
Amazfit Cheetah smartwatch

इस लेटेस्ट सीरीज में स्क्वैयरिश डिजाइन दिया गया है जो देखने में काफी आकर्षित करता है। इसमें 1.75 इंच की एमोलेड डिस्प्ले प्रदान की गई है जो 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। आप धूप में भी इस स्मार्टवॉच में विजुअल्स सुचारू रूप से देख पाएंगे। इसमें 450 x 390 पिक्सल रेजोल्यूशन के ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का फीचर दिया गया है। स्पेक्स के तौर पर देखें तो 100 से अधिक वॉच फेसेस, 150 प्लस स्पोर्ट्स मोड और अमेजन एलेक्सा सपोर्ट दिया गया है। Amazfit Cheetah Square के बारे में कंपनी दावा करती है कि ये सिंगल चार्जिंग में 8 दिन का बैकअप दे सकती है। वहीं जीपीएस ट्रैकिंग के साथ 13 घंटे चलने की क्षमता रखती है।

वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग

डिजाइन के मामले में ये एकदम परफेक्ट लगती है। इसमें जो स्क्वैरिश डिजाइन है वह यूजर्स को काफी भा रहा है। इसका वजन महज 25 ग्राम है और इसे पानी से सुरक्षित रखने हेतु 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट भी बनाया गया है। ये हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड रेट को भी मॉनिटर कर सकती है।

ये भी पढ़े : आधे से कम कीमत में खरीद लें AC! फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, यहां से करें ऑर्डर

कीमत और उपलब्धता

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो ये अमेरिका और यूरोप में 229.9 Pounds और 229.9 यूरोस में उपलब्ध कराई गई है। इस सिंगल कलर ऑप्शन के साथ लाया गया है जो कि Winner Champagne है। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

कहीं हाथ से निकल न जाए ये मौका, यहां मिल रहे हैं सस्ती कीमत वाले ये बेस्ट Laptop, देखें

Laptop Discount On Amazon: अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल...

इस खिलाड़ी ने दिया ट्रॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा सफलता पचती नही

Riyan Parag: रियान पराग एक ऐसा नाम है जो हमेशा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you