खेलRishabh Pant: ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई...

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस सीरीज से कर रहे वापसी

-

होमखेलRishabh Pant: ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस सीरीज से कर रहे वापसी

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस सीरीज से कर रहे वापसी

Published Date :

Follow Us On :

Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कई महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर है. वहीं अब ऋषभ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जिससे उनके फैंस के चेहरे पर खुशी आ जाएगी. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि ऋषभ काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं और जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. हालांकि ऋषभ को वापसी करने में अभी और समय लगेगा, वहीं खबरों की माने तो ऋषभ ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस करना चालू कर दिया है. चलिए आपको बताते हैं कि ऋषभ कब और किस सीरीज से टीम इंडिया में वापसी करने वाले हैं.

इस सीरीज से करेंगे वापसी

Rishabh Pant
Rishabh Pant

गौरतलब हो कि नए साल के दौरान ऋषभ रुड़की के रास्ते में कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे. इसके बाद ऋषभ को काफी गहरी चोट लगी थी और उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद ऋषभ धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं, ऐसा बताया जा रहा है कि ऋषभ जल्दी ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. खबरों की माने तो ऋषभ अगले साल भारत और इंग्लैंड के बीच घरेलू मैदान में होने वाले टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं. वहीं स्पोर्ट्स टुडे में छपी एक रिर्पोट के मुताबिक पंत अगले साल आईपीएल में भी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. पंत काफी लंबे समय तक मैदान से दूर रहे हैं, लेकिन समय-समय पर उनके रिकवरी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी बैटिंग का अभ्यास शुरू भी कर दिया है. बहरहाल यह टीम इंडिया और उनके फैंस के लिए बेहद खुशी की खबर है.

यह भी पढ़े:- Asia Cup: एशिया कप से पहले विराट बहा रहे खूब पसीना, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

अगले साल खेल सकते हैं आईपीएल

Rishabh Pant
Rishabh Pant

वही कार एक्सीडेंट का शिकार हुए ऋषभ पंत को कई सर्जरी से गुजरना पड़ा. लेकिन ऋषभ ने जल्द ही रिकवरी करना भी शुरू कर दिया. वह समय-समय पर अपने सेहत की अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस तक पहुंचाते रहे, आपको बता दे एक्सीडेंट के कारण पंत ने आईपीएल का सीजन भी मिस किया था. वहीं दिल्ली कैपिटल के हर एक खिलाड़ी साथ ही फैंस ने ऋषभ को खूब मिस किया था. वही अपनी खराब तबीयत के कारण ऋषभ एशिया कप और विश्व कप जैसे मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे. ऋषभ को उनके फैंस मैदान में काफी मिस करते हैं, वहीं यह खबर ऋषभ के फैंस और टीम इंडिया के लिए बेहद अच्छी मानी जा रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you