टेकCroma Apple Days sale में आईफोन और मैकबुक पर...

Croma Apple Days sale में आईफोन और मैकबुक पर चल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,फटाफट देखें डिटेल

-

होमटेकCroma Apple Days sale में आईफोन और मैकबुक पर चल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,फटाफट देखें डिटेल

Croma Apple Days sale में आईफोन और मैकबुक पर चल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,फटाफट देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Croma Apple days sale: अगर आप कम दाम मे आईफोन (iphone) या लैपटॉप ऑफर के साथ खरीदना चाहते हैं तो इन दिनों क्रोमा पर चल रही एप्पल डेज सेल आपके लिए सबसे शानदार विकल्प साबित हो सकती है.आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे स्मार्टफोन और लैपटॉप के बारे में जिन पर बेहद धांसू छूट चल रही है.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Discount  iphone 14
Discount On iphone 14

iPhone 14 Pro Max

आईफोन 14 प्रो की कीमत की बात करें तो उसकी कीमत ₹12,9000 है लेकिन एप्पल डेज सेल में इसे मात्र ₹1,19990 में खरीदने का मौका मिल रहा है,यानी लगभग पूरे 9 हज़ार का फायदा मिल रहा है. इतना ही नहीं आईफोन को अगर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदा जाता है तो ₹3000 का कैशबैक मिल जाएगा. नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदने पर ₹3000 की अतिरिक्त छूट मिलेगी. यानी आईफोन 14 प्रो आपको 1,13990 में मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें-  गर्मी की छुट्टी कर देंगे ये Foldable Fan, कूलिंग इतनी जबरदस्त,कंबल की पड़ेगी जरूरत,जानें डिटेल

iPhone 14 Pro

आईफोन 14 प्रो की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,29,990 है लेकिन क्रोमा एप्पल डील सेल में यह ₹1,19,990 में खरीदने का मौका मिल रहा है. ग्राहक अगर इसे खरीदते वक्त एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करता है तो उसे ₹3000 का कैशबैक मिल जाएगा, इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई पर भी उसे ₹3000 की अतिरिक्त छूट मिल जाएगी.

Croma Apple Days sale
Apple MacBook Air 2020

Apple MacBook Air 2020

अगर आप एप्पल का लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो एप्पल मैकबुक एयर 2020 को भी लगभग 18000 रुपए की छूट पर खरीदा जा सकता है. एप्पल क्रोमा सेल में ₹99000 की कीमत वाले एप्पल मैकबुक एयर को ₹82900 में बेचा जा रहा है.HDFC बैंक से ग्राहक अगर से खरीदता है तो उसे ₹5000 की छूट मिल जाएगी. इसके साथ ही नो कॉस्ट एमआई पर लेने से ₹5000 का अतिरिक्त फायदा और मिल जाएगा. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you