टेकसस्ते में दामों में मिल रही है Telly 55...

सस्ते में दामों में मिल रही है Telly 55 inch smart tv, बड़े स्क्रीन के साथ घर बन जाएगा थियेटर

-

होमटेकसस्ते में दामों में मिल रही है Telly 55 inch smart tv, बड़े स्क्रीन के साथ घर बन जाएगा थियेटर

सस्ते में दामों में मिल रही है Telly 55 inch smart tv, बड़े स्क्रीन के साथ घर बन जाएगा थियेटर

Published Date :

Follow Us On :

Telly 55 inch smart tv: बडे़ स्क्रीन की स्मार्टटीवी खरीदने का हर किसी के पास बजट नहीं होता लेकिन चाहत हर कोई रखता है. अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं. जो बजट न होने के कारण बड़ी स्क्रीन वाली टीवी नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप बिल्कुल सही ठिकाने पर आ पहुंचे हैं. हम आपको ऐसी टीवी के बारे में बताने वाले हैं. जिसे अपना बनाने के लिए आपको एक रुपया भी खर्च नहीं करना है. जी हां, चौंकिये मत ये ऑफर एक कंपनी के द्वारा दिया जा रहा है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

ये कंपनी दे रही है ऑफर

Telly 55 inch smart tv
image-Freetelly.com

बता दें ये सुनहरा मौका Telly के द्वारा दिया जा रहा है. टेली एक हार्डवेयर स्टार्ट-अप के तौर पर काम करता है. हाल ही कंपनी के फाउंडर llya Pozin ने इस बात की घोषणा की है. खबर है कि इन्होंने 5 लाख टीवी मुफ्त में देने का एलान किया है. कंपनी की तरफ से 55 इंच की टीवी दी जाएगी जबकि एक छोटे साइज की टीवी भी कंपनी दे रही है. बडे़ स्क्रीन वाली टीवी पर ग्राहक अपने हिसाब से कंटेट कंज्यूम कर सकेंगे. वहीं छोटे साइज वाली टीवी पर कंपनी के द्वारा विज्ञापन प्रसारित किये जाएंगे. मतलब, साफ है कंपनी विज्ञापन के जरिए कमाई करने की प्लानिंग बना रही है.

ऐसे कर सकते हैं बुकिंग

image-Freetelly.com

इस टीवी को अपना बनाने के लिए कुछ प्रोसेस फॉलो करना होगा. सबसे पहले आपको कंपनी की आधिकारिक साइट (www.freetelly.com) पर चले जाना है. इसके बाद वहां बुकिंग करने का ऑप्शन दिया जाएगा. बता दें फिलहाल ये मौका सिर्फ अमेरिका के लोगों को दिया जा रहा है लेकिन कंपनी इस ऑफर को दूसरे देशों में भी पेश कर सकती है. इस 55 इंच वाले टीवी की कीमत 1000 डॉलर यानि तकरीबन 85,000 हजार रुपये है.

ये भी पढ़ें- Discount On iphone 14: अमेजन पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, कम कीमत में तुरंत अपना बना लें iphone 14

ये है टीवी की खासियत

इसकी खासियत के बारे में बात करें तो ये एक ड्यूल स्क्रीन वाली टीवी है. इसमें 4k HDR, बिल्ड-इन-फाइव ड्राइवर साउंडबार की सुविधा प्रदान की जाती है. वहीं दूसरी 9 इंच वाली टीवी में भी कई फीचर्स दिये जा रहे हैं. टीवी 40 से अधिक वीडियो गेम और मोशन ट्रैकिंग फिटनेस की सविधा भी ग्राहकों को दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you