टेकBajaj और Havells जैसे ब्रांड के 5 लीटर वाले...

Bajaj और Havells जैसे ब्रांड के 5 लीटर वाले गीजर पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर

-

होमटेकBajaj और Havells जैसे ब्रांड के 5 लीटर वाले गीजर पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर

Bajaj और Havells जैसे ब्रांड के 5 लीटर वाले गीजर पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Geyser Discount: सर्दियों में लगभग हर किसी के घर में गर्म पानी का इस्तेमाल किया जाता है और उसे गर्म पानी को गर्म करने के लिए लोग हीटर या गीजर का इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी अपने घर के लिए गीजर या हीटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट उतना नहीं है कि आप एक बढ़िया और ब्रांड क्वालिटी के गीजर को खरीद सके तो आज मैं के लिए कुछ ऐसा ही खास ऑफर्स लेकर आए हैं जहां से आप बेहद कम कीमत में टॉप ब्रांड के गीजर को खरीद सकते हैं.

Geyser

Crompton Arno Neo

अमेजॉन पर चल रहे बंपर ऑफर का लाभ उठाते हुए आप 5 स्टार गीजर को 46% डिस्काउंट के साथ केवल और केवल 4,399 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं यह इलेक्ट्रिक गीजर कम बिजली खपत में आसानी से अधिक से अधिक पानी गर्म कर देता है और इसमें करंट लगने की भी कोई संभावना नहीं होती है.

Havells Indtanio 3 Litter

Instant water heater खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप हैवेल्स ब्रांड के 3 लीटर वाले Instanio को खरीद सकते है. आप इसे अमेजॉन पर 41% डिस्काउंट के साथ केवल 3,648 रुपए में ही खरीद सकते हैं. हैवेल्स का यह इलेक्ट्रिक वाटर हीटर बेहद कम बिजली खपत करता है और जल्द से जल्द पानी को गर्म कर देता है.

ये भी पढ़ें: Shopping Guide : गीजर खरीदने से पहले पढ़ लीजिए ये खबर,हो जाएंगे सारे डाउट क्लियर

AO Smith EWS-3 Gla

AO Smith EWS-3 Gla को आप 38% डिस्काउंट के साथ केवल 3,199 रुपए में खरीद सकते है. वैसे तो इसकी कीमत मार्केट में 5,200 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you