टेकBest 5G Phone: 15 हजार से कम कीमत में...

Best 5G Phone: 15 हजार से कम कीमत में आते हैं ये धांसू 5जी फोन,कैमरा और फीचर्स का नहीं कोई तोड़

-

होमटेकBest 5G Phone: 15 हजार से कम कीमत में आते हैं ये धांसू 5जी फोन,कैमरा और फीचर्स का नहीं कोई तोड़

Best 5G Phone: 15 हजार से कम कीमत में आते हैं ये धांसू 5जी फोन,कैमरा और फीचर्स का नहीं कोई तोड़

Published Date :

Follow Us On :

Best 5G Phone: अगर आप ₹15000 से कम कीमत में बड़े ब्रांड का कोई ऐसा बेहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जो शानदार फीचर्स के साथ अच्छी कैमरा क्वालिटी से लैस हो तो आज हम आपको 3 स्मार्टफोन Vivo T2x, Redmi 11 prime 5G और Samsung Galaxy M14 5G के बारे में बताने वाले हैं जो एक से बढ़कर खासियतों से लैस हैं. इन स्मार्टफोंस के बारे में सारी डिटेल पढ़ने के बाद आप आसानी से इनमें से किसी स्मार्टफोन को फीचर्स और कीमत के आधार पर खरीद सकते हैं. आइए सबसे पहले बात करते हैं Vivo T2x के बारे में.

Best 5G Phone
Vivo T2 5G and T2x5g

Vivo T2x स्पेसिफिकेशन

Vivo T2x में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.58 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. एचडी रेजोलूशन पेश करती है. स्मार्ट फोन में अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर आता है.

रैम

स्मार्टफोन नगर रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरीज की व्यवस्था की गई है. स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए स्मार्टफोन में माली G57 GPU दिया गया है. स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Realme 11 5G: सबके बोरिया-बिस्तर बांधने आ रहा है रियलमी का ये क्यूट फोन, सैमसंग की हो जाएगी हवा खराब

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात की जाए इसमें 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा एल,2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है सेल्फी कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी आती है इसे 28 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है.

कीमत

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो उसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के दाम देश में ₹12999 रखी गए हैं. वही 6GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹13999 रखी गई है. जबकि 8GB रैम 128GB ₹999 रखी गई है.
इसके साथ आने वाले ऑफर्स के बारे में भी आप चेक कर सकते हैं.स्मार्टफोन आरोरा गोल्ड, दिलबर ब्लैक और गिलमर ब्लू कलर में आता है.

Best 5G Phone
Redmi

Redmi 11 prime 5G स्पेसिफिकेशन

रेडमी के इस स्मार्टफोन में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.58 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो फुल HD है और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

प्रोसेसर और रैम

स्मार्ट फोन में अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्ट फोन में अगर रैम की बात की जाए तो इसमें 6 जीबी रैम + 128GB तक इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा

फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर कैमरा और फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 18 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है जबकि बॉक्स में 22.2W चार्जर मिलेगा.

कीमत

रेडमी 11 प्राइम 5G के बेस वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत ₹15999 है. लेकिन
12,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.इस फोन पर ऑफर्स चल रहे हैं जिन्हें आप चेक कर सकते हैं.

Samsung Galaxy M14 5G

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो वाटर ड्राॅप नोंच के साथ आता है. Galaxy M14 5G में Exynos 1330 प्रोसेसर और Mali G68 जीपीयू दिया गया है साथ ही

रैम और स्टोरेज

Galaxy M14 5G में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है. ये फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड OneUI पर चलता है और कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, डुअल सिम, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए है. फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो लैंस मिलता है वहीं सेल्फी के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

कीमत

कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को ग्राहक ₹13990 है. स्मार्टफोन के ऑफर्स के बारे में भी आप चेक कर सकते हैं.

नोट: (ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कीमतों में फेरबदल होता रहता है इसके लिए हम उत्तरदाई नहीं है.)

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you