टेकAsus ROG Ally: आसूस ने लॉन्च किया दमदार प्रोसेसर...

Asus ROG Ally: आसूस ने लॉन्च किया दमदार प्रोसेसर से लैस गेमिंग डिवाइस, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

-

होमटेकAsus ROG Ally: आसूस ने लॉन्च किया दमदार प्रोसेसर से लैस गेमिंग डिवाइस, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

Asus ROG Ally: आसूस ने लॉन्च किया दमदार प्रोसेसर से लैस गेमिंग डिवाइस, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसूस ने गेमिंग के शौकीनों के लिए अपना गेमिंग डिवाइस कंसोल Asus ROG Ally मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसे ब्रांड ने 7 इंच की फुल एचडी पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है. इसमें परफॉरमेंस के लिए शक्तिशाली AMD Ryzen Z1 Extreme प्रोसेसर सुनियोजित किया गया है. यह प्रोसेसर गेमिंग करते वक्त काफी बढ़िया अनुभव देता है. ऐसा कंपनी दावा करती है. इस लेख में हम इसी गेमिंग कंसोल के बारे में जान रहे हैं.

Asus ROG Ally गेमिंग कंसोल स्पेक्स

इसमें परफॉरमेंस के लिए शक्तिशाली AMD Ryzen Z1 Extreme प्रोसेसर सुनियोजित किया गया है. इसे 16 जीबी LPDDR5 रैम और 512 जीबी PCIe 4.0 NVMe M.2 SSD स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. यह आउट ऑफ द बॉक्स विंडोज 11 पर काम करता है. इसमें 7 इंच का डिस्प्ले मिलता है जो कि फुल-एचडी आईपीएस एलसीडी पैनल और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1,920×1,080 पिक्सल का है. सिक्योरिटी का ख्याल रखते हुए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. जो कि DX प्रोटेक्शन के साथ भी आता है.

बैटरी और अन्य फीचर्स

इसमें 40Whr बैटरी 65W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है. जिसे यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है. इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6E और ब्लूटूथ 5.2 की सुविधा मिलती है साथ ही डॉल्बी एटमॉस के साथ दो स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं जो उन्नत किस्म की ऑडियो क्वालिटी सुनिश्चित करते हैं. इसमें एआई न्वाइज कैंसिलेशन के साथ जुड़ा हुआ माइक्रोफोन भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Amazon big sale में होने वाली है धमाकेदार ऑफर्स की बारिश,खरीददारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट

कीमत और उपलब्धता

Asus ROG Ally गेमिंग कंसोल को आसुस ई-शॉप और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इस लेने पर कुछ चुनिंदा बैकों के कार्ड से खरीददारी करने पर 2000 रुपये का कैशबैक भी मिल सकता है.अगर आप 15 जुलाई तक इसको खरीदते हैं तो आपको 2000 रुपये की छूट मिलेगी. बता दें इसे RC71L मॉडल के साथ 69,990 रुपये की तय राशि पर खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you