टेकMotorola का 200 MP कैमरे वाला फोन जल्द मारेगा...

Motorola का 200 MP कैमरे वाला फोन जल्द मारेगा धांसू एंट्री,ब्लॉगर्स की आ जाएगी मौज,देखें फीचर्स

-

होमटेकMotorola का 200 MP कैमरे वाला फोन जल्द मारेगा धांसू एंट्री,ब्लॉगर्स की आ जाएगी मौज,देखें फीचर्स

Motorola का 200 MP कैमरे वाला फोन जल्द मारेगा धांसू एंट्री,ब्लॉगर्स की आ जाएगी मौज,देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Motorola: अगर आप आप मोटरोला का कोई ऐसा फोन खरीदने की सोच रहे हैं जो कि शानदार फीचर से लैस हो तो आपके लिए जल्द लांच होने वाला Motorola e32s 5G एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.Motorola का ये फोन धांसू बैटरी से लैस होगा.आइए स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन,कीमत आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक मोटो के इस आने वाले फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले आएगी. जिसका रिफ्रेश रेट 90hz होगा. स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है.Motorola e32s 5G शानदार प्रोसेसर के साथ लांच किया जाएगा और यह एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें :YouTube ने मोनेटाइजेशन के बदले नियम,अब 500 सब्सक्राइबर होते ही होगी मोटी कमाई,पढ़ें पूरी डिटेल

Motorola
Moto

कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन को लेकर जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो ये है कि इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा आने की संभावना है.स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी होगी. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि एक 40 घंटे तक चलेगी बैटरी को 15 वोट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा.

कीमत

Motorola e32s 5G की कीमत की बात करें तो भी इसकी कीमत का कोई भी खुलासा नहीं हुआ है. जैसे ही फोन लांच होगा आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you