टेकAmazon big sale में होने वाली है धमाकेदार ऑफर्स...

Amazon big sale में होने वाली है धमाकेदार ऑफर्स की बारिश,खरीददारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट

-

होमटेकAmazon big sale में होने वाली है धमाकेदार ऑफर्स की बारिश,खरीददारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट

Amazon big sale में होने वाली है धमाकेदार ऑफर्स की बारिश,खरीददारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट

Published Date :

Follow Us On :

Amazon big sale का बिगुल बज चुका है. यह सेल ग्राहकों के लिए 15 जुलाई और 16 जुलाई को आयोजित की जाने वाली है. इसमें तमाम इलेक्ट्र्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर भारी-भरकम छूट दी जाएगी. सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने पर 40 प्रतिशत तक बचत करने का मौका दिया जाएगा. साथ ही लैपटॉप जैसे गेजैट्स लेने पर 75 प्रतिशत तक की अधिकतम छूट दी जा सकती है. इस लेख में हम इस सेल के बारे में विस्तार से बता रहे हैं तो चलिए जान लेते हैं आपको इस सेल से खरीददारी करके हजारों रुपये की बचत करनी है.

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट

Amazon big sale
Amazon big sale

अमेजन इंडिया की वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार सेल के दौरान सैमसंग, आईकू, वनप्लस और शाओमी के फोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट दी जाएगी. साथ ही इन्हें खरीदने पर नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प और ओल्ड फोन एक्सचेंज की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा SBI और ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- Noisefit halo: एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती ये प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत सस्ती

लैपटॉप और ईयरफोन्स भी मिलेंगे सस्ते में

इस सेल के दौरान एचपी, एप्पल, नॉइज और बॉट के प्रोडक्ट्स पर भी बचत करने का मौका मिलेगा. इस दौरान खरीददारी करने पर 40 रुपये की अधिकतम बचत की जा सकती है. यहां मात्र 799 रुपये से स्मार्टवॉच की कीमतें शुरू होंगी. साथ ही 80 प्रतिशत तक की छूट हेडफोन और स्पीकर्स पर दी जाएगी. आप चाहें तो अपने लिए अभी कोई भी प्रोडक्ट विश लिस्ट कर सकते हैं.

लेटेस्ट सामान पर भी मिलेगी छूट

इस सेल के दौरान 300 से ज्यादा हालिया लॉन्च प्रोडक्ट पर भी हजारों की बचत की जा सकती है. सेल के दौरान अमेजन की तरफ से लेनोवो, गोदरेज और तोशिबा ब्रांड्स के सामानों पर छूट दी जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you