भारतSeema Haider Story : सीमा हैदर का प्यार पाकिस्तान...

Seema Haider Story : सीमा हैदर का प्यार पाकिस्तान की हिंदू महिलाओं के लिए क्यों बन गया है श्राप? जानें पूरा मामला

-

होमभारतSeema Haider Story : सीमा हैदर का प्यार पाकिस्तान की हिंदू महिलाओं के लिए क्यों बन गया है श्राप? जानें पूरा मामला

Seema Haider Story : सीमा हैदर का प्यार पाकिस्तान की हिंदू महिलाओं के लिए क्यों बन गया है श्राप? जानें पूरा मामला

Published Date :

Follow Us On :

Seema Haider Story : इन दिनों हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्तान तक बस एक ही नाम गूंज रहा है – सीमा और सचिन की प्रेम कहानी! जिधर देखो उधर ही इनकी बातें हो रही है. इनकी कहानी ने ऐसी हवा पकड़ ली है कि अब पड़ोसी मुल्क बौखला गया है. जी हां आपने बिलकुल सही सुना, जिस तरह सीमा हैदर ने अपने प्रेमी सचिन से मिलने के लिए सारी हदें पार कर दी है ठीक वैसे ही अब पाकिस्तानी लोग उन्हें और उनके बच्चों को अपने मुल्क वापस लाने के लिए सारी हदें लांघने को तैयार है.

Seema Haider Story
Seema Haider Story

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के आतंकी संगठन द्वारा सीमा हैदार को अपने देश लौटने की धमकी दे रहे हैं. फिलहाल ऐसी दो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें पाक आतंकी उन्हें लौटने को कह रहे हैं. इसमें से एक वीडियो पाकिस्तान के कच्छ इलाके का बताया जा रहा है. जिसमें डाकू रानो शार ने धमकी दी है कि यदि दो दिन में सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो सिंध में हिंदू मंदिरों पर हमला करेंगे.

डाकू रानो शार का कहना है कि सीमा जिस तरह से भागकर भारत पहुंची है वह दीन के खिलाफ है. ऐसे में वह भारत सरकार से अपील करते हैं कि सीमा को वापस भारत भेजा जाए वर्ना वो कुछ भी कर सकते हैं.

Seema Haider Story : पाक में नहीं है हिंदू महिला सेफ

दूसरी वीडियो में कई हथियारबंद आतंकी सीमा हैदर को पाकिस्तान वापस आने की धमकी दे रहे हैं. इस वीडियो में छह आतंकी हथियार सहित बठे हैं और अभद्र भाषा में सीमा को वापस पाकिस्तान लौटाने की धमकी दे रहे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि अगर सीमा और उसके बच्चों को नहीं सौंपा गया तो वह हिंदू महिला के साथ कुछ भी कर सकते हैं. इससे यह जान पड़ता है कि अब पाकिस्तान में हिंदू महिला सुरक्षित नहीं है.

ये भी पढ़ें : Seema Haider Story : क्या पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा सीमा और सचिन का फिल्मी प्यार,भेजा ये संदेश

यह वीडियो करीब 50 सेकेंड का है. इस वीडियो में 6 नकाबपोश दिख रहे हैं. इसमें मौजूद एक एक शख्स कहता है कि हमारे जखरानी कबीले की एक लड़की पाकिस्तान से दिल्ली गई है. ये बात समझ लो कि अगर तुमने हमारी लड़की वापस नहीं की तो जहां-जहां हिंदू या दूसरे मजहबों के लोग मौजूद हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. इसलिए अगर इज्जत प्यारी है तो लड़की (सीमा हैदर) और उसके बच्चे वापस कर दो. हम बलोच कौम हैं, तुम्हें छोड़ेंगे नहीं. आखिर में सभी आतंकी पाकिस्तान कौम जिंदाबाद, बलोच कौम जिंदाबाद का नारा लगाते नजर आ रहे हैं. इस विडियो को देख कर यह पता चल रहा है कि पाकिस्तान में हिंदू महिला के साथ दुर्व्यवहार किया जायेगा.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you