ऑटोकातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में...

कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रही नई Hyundai i20 Facelift, कीमत भी बहुत कम

Hyundai i20 Facelift : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी बेहतरीन कार से पर्दा उठा दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Hyundai i20 Facelift का ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया गया है.

-

होमऑटोकातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रही नई Hyundai i20 Facelift, कीमत भी बहुत कम

कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रही नई Hyundai i20 Facelift, कीमत भी बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai i20 Facelift : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी बेहतरीन कार से पर्दा उठा दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Hyundai i20 Facelift का ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया गया है. कंपनी ने इस कार में बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ जबरदस्त इंजन भी ऑफर किया है. इतना ही नहीं इस कार के सुरक्षा का भी खास ख्याल रखा गया है. बता दें कंपनी इस कार को जल्द ही यूरोपियन मार्केट में बिक्री के लिए भी पेश कर सकती है. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही भारतीय मार्केट में भी पेश किया जाएगा. हालंकि, कम्पनी की तरफ से ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Hyundai i20 Facelift
Hyundai i20 Facelift

शानदार फीचर्स से लैस होगी यह कार

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं, नई आई20 में एडीएएस फीचर प्रदान कराया गया है. जिसमें लेन असिस्ट और फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग फीचर मौजूद है. वहीं यूरोपीय बाजार के लिए हेडलैंप्स को आल एलईडी यूनिट के साथ बिना बदलाव के ही रखा गया है. इसके अलावा, हुंडई के लोगो की जगह में बदलाव करके इसे ग्रिल से हटाकर नयी 2D डिजाइन के साथ बोनट के बेस पर शिफ्ट कर दिया गया है, जिससे इसका लुक और भी निखर कर सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें : Mother’s Day Special : मदर्स डे के इस खास अवसर पर अपनी मां को गिफ्ट करें ये शानदार ई-स्कूटर, देखते ही हो जायेंगी हैप्पी

Hyundai i20 Facelift: इंजन

बात करें इसमें इस्तेमाल किए जाने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी इसमें काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल करने वाली है. इसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. जिसके साथ 48V माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी को जोड़ा गया है. इसके अलावा इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड DCT ऑटोमेटिक गियरबॉक्स भी दिया गया गया है.

Hyundai i20 Facelift : कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान है कि इसे करीब 10 लाख रुपए तक कि शुरूआती कीमत में बिक्री के लिए पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

IPL 2024: Hardik के बाद कौन होगा गुजरात का कप्तान, ये दो खिलाड़ी रेस में आगे

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑल राउंडर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you