ऑटो4 घंटे में चार्ज, 70 हजार से कम में...

4 घंटे में चार्ज, 70 हजार से कम में मिलते हैं यह धाकड़ ईवी स्कूटर

-

होमऑटो4 घंटे में चार्ज, 70 हजार से कम में मिलते हैं यह धाकड़ ईवी स्कूटर

4 घंटे में चार्ज, 70 हजार से कम में मिलते हैं यह धाकड़ ईवी स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Atria: बाजार में सस्ते ईवी स्कूटर काफी डिमांड में हैं। लोगों का ऐसे ईवी स्कूटर चाहिए जो जल्दी चार्ज हो जाते हों। आइए आपको इस खबर में ऐसे ही कुछ स्कूटरों के बारे में बताते हैं जो चार से पांच घंटे में चार्ज हो जाते हैं और जिनकी एक्स शोरूम कीमत 70 हजार से कम है।

Hero Electric Atria

यह डैशिंग स्कूटर दो कलर में आता है। फिलहाल बाजार में इसका केवल एक ही वेरिएंट अवेलेबल है। बाजार में यह 77690 हजार रुपये में ऑफर किया जा रहा है। यह स्कूटर दो कलर ऑप्शन में आता है। Hero Electric Atria सड़क पर 25 km/hr की टॉप स्पीड देता है। इस स्कूटर में ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 85 km तक चलता है।

दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक

Atria 250 मोटर पावर के साथ आता है। इस स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। हीरो के इस स्कूटर में दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। Hero Electric Atria में आरामदायक सफर के लिए आगे टेलिस्कोपिक फ्रोक और रियर में ट्वीन शॉक एब्जॉर्बर लगाया गया है। इस स्कूटर में 12-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: कौड़ियों की भाव में करें Hero Splendor Plus Xtec की खरीददारी, देती है ज्यादा माइलेज, जानें फीचर्स

Okinawa R30

यह स्मार्ट स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 60 Km तक चलता है। यह स्कूटर एक वेरिएंट में आता है। स्कूटर 25 Kmph तक की टॉप स्पीड देता है। यह स्कूटर चार घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें 250 W की मोटर पावर मिलती है। Okinawa R30 735 mm की सीट हाइट मिलती है।

स्कूटर में बॉडी कलर फ्रंट फेंडर

Okinawa 61534 हजार रुपये में ऑफर किया जा रहा है। इसके दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक मिलता है। Okinawa R30 में सुरक्षा के लिए असिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। स्कूटर में बॉडी कलर फ्रंट फेंडर दिए जा रहे हैं। इस स्कूटर का वजन 150 kg का है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you