भारतSeema Haider Story : क्या पाकिस्तान को रास नहीं...

Seema Haider Story : क्या पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा सीमा और सचिन का फिल्मी प्यार,भेजा ये संदेश

-

होमभारतSeema Haider Story : क्या पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा सीमा और सचिन का फिल्मी प्यार,भेजा ये संदेश

Seema Haider Story : क्या पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा सीमा और सचिन का फिल्मी प्यार,भेजा ये संदेश

Published Date :

Follow Us On :

Seema Haider Story : अभी तक आपने केवल फिल्मों में ही देखा होगा कि इश्क में लोग सरहद पार कर जाते हैं. ठीक एक ऐसी ही प्रेम कहानी इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रहा है. आप सभी ने सोशल मीडिया, टीवी हर जगह सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी की कहानी सुना या देख होगा. इन दोनों प्रेमियों के चर्चे महीने भर से हवा पकड़े हुआ है. ऐसे में कुछ लोगों का कहना है कि यह पाकिस्तान की सोची समझी चाल हो सकती है. इसे यहां जासूस बनाकर भी भेजा गया होगा.

Seema Haider Story
Seema Haider Story

वहीं अब खबरें निकल कर सामने आ रही है कि सीमा और सचिन को पाकिस्तान से धमकी मिल रही है. जिसका खुलासा सोमवार को सीमा हैदर ने किया है. सीमा के बयान के मुताबिक, एक मीडियाकर्मी ने अपने मोबाइल से एक वायस नोट सुनाया. जिसमें सीमा और सचिन को जान से मारने की धमकी दी गई थी. मैसेज में कहा गया था कि दोनों अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ. सीमा ने यह भी कहा कि मीडिया कर्मी ने बताया कि यह मैसेज किसी ने पाकिस्तान से भेजा है. जिसके नंबर से यह मैसेज आया है उसकी डीपी में किसी मौलाना की फोटो लगी है.

ये भी पढ़ें : Seema Haider के पाकिस्तानी एजेंट होने पर इस चर्चित यूट्यूबर ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा, जानें क्या है पूरी कहानी

Seema Haider Story : पाकिस्तान गई तो मारी जायेगी सीमा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हाल ही में सीमा ने एक मीडिया संस्थान को लाइव शो के दौरान बताते हुए कहा कि अब वह अगर पाकिस्तान जाती है तो उसे मार दिया जायेगा. जी हां उस शो के दैरान सीमा का पति गुलाम हैदर भी लाइव था. उसने शो में सीमा को खूब खरी-खरी सुनाई. शो के दौरान सीमा का पति यही कह रहा था कि अभी उनलोगों का कागजी तलाक नहीं हुआ है. वही सीमा का कहना है कि उनलोगो में रिश्ता ठीक नहीं होने की वजह से बच्चों की देखरेख उनके नाना करते थे.

मार जाऊंगी पर पाक लौट कर नहीं जाऊंगी

सीमा के कहने के मुताबिक उसका और उसके पति का दो बार तलाक हो चुका है. ऐसे में वह अब किसी भी कीमत पर पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है. वही बच्चों को लेकर उसने कहा कि अगर बच्चे अपने पिता के साथ जाना चाहते हैं तो वे उन्हें ले जा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीमा ने फोन पर धमकी मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं किया है.

क्या है पूरा मामला

30 वर्षीय सीमा को 25 वर्षीय सचिन को 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल ये दोनों बेल पर है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या सीमा को भारत में रहने दिया जायेगा? वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमा ने हिंदू धर्म अपना लिया है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you