ऑटोइस देश में TVS Ronin की हुई धमाकेदार एंट्री,...

इस देश में TVS Ronin की हुई धमाकेदार एंट्री, शानदार लुक के साथ फीचर्स का नहीं है कोई जवाब

-

होमऑटोइस देश में TVS Ronin की हुई धमाकेदार एंट्री, शानदार लुक के साथ फीचर्स का नहीं है कोई जवाब

इस देश में TVS Ronin की हुई धमाकेदार एंट्री, शानदार लुक के साथ फीचर्स का नहीं है कोई जवाब

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ronin : यूं तो ग्लोबल मार्केट में कई बाइक सुर्खिया बटोर रही है लेकिन टीवीएस की बाइक की बात ही अलग है. कम्पनी के बाइक को उसके शानदार लुक और परफार्मेंस के लिए पसंद किया जाता है. इसी बीच TVS Motors ने अपनी एक चर्चित बाइक रोनिन (Ronin) को हालही में इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है.

TVS Ronin
TVS Ronin

कम्पनी ने इस बाइक को शानदार लुक के साथ पेश किया है. इतना ही नहीं इसमें कई खूबियां उपलब्ध कराई गई है. इस बाइक को 2 वैरिएंट्स – रोनिन एसएस (Ronin SS) सिंगल टोन सिंगल चैनल एबीएस के साथ, और रोनिन टीडी (Ronin TD) ट्रिपल टोन डुअल चैनल एबीएस के साथ मार्केट में पेश की गई है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

ये भी पढ़ें : मार्केट में भौकाल मचाने आ गया BMW CE 02 इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत जान रह जायेंगे भौचक्का, जानें खासियत

TVS Ronin : इंजन

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 225 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया है जो 20.4 पीएस की मैक्स पॉवर और 19.93 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. वही डिजाइन की बात करें तो टीवीएस रोनिन में मॉडर्न और रेट्रो का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है. इसमें सिग्नेचर टी-आकार के पायलट लैंप, स्पीडोमीटर, एग्जॉस्ट और मफलर डिजाइन, चेन कवर, नौ इंच के स्पोक अलॉय व्हील और ब्लॉक ट्रेड टायर के साथ ऑल-एलईडी लैंप उपलब्ध कराई गई है जो इसे और भी खूबसूरत बनाता है.

TVS Ronin : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें डिजिटल क्लस्टर, ईटीए, गियर शिफ्ट असिस्ट, साइड स्टैंड इंजन इनहिबिटर, सर्विस ड्यू इंडिकेशन, लो बैटरी इंडिकेटर, वॉयस असिस्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल अलर्ट/रिसीव और TVS SmartXonnectTM ऐप पर राइड एनालिसिस, रेन और अर्बन एबीएस मोड, सिंगल और डुअल चैनल एबीएस, इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर (आईएसजी), लो नॉइज फेदर टच स्टार्ट, अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क (यूएसडी), रियर मोनोशॉक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस्ड फीचर्स दिए हैं.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक को 1.49 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. वही इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.68 लाख है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you