भारतSeema Haider के पाकिस्तानी एजेंट होने पर इस चर्चित...

Seema Haider के पाकिस्तानी एजेंट होने पर इस चर्चित यूट्यूबर ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा, जानें क्या है पूरी कहानी

-

होमभारतSeema Haider के पाकिस्तानी एजेंट होने पर इस चर्चित यूट्यूबर ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा, जानें क्या है पूरी कहानी

Seema Haider के पाकिस्तानी एजेंट होने पर इस चर्चित यूट्यूबर ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा, जानें क्या है पूरी कहानी

Published Date :

Follow Us On :

Seema Haider: इन दिनों देश के न्यूज़ चैनल्स और अखबारों में एक नाम की खूब चर्चा हो रही है और वह नाम है पाकिस्तान से प्यार पाने के लिए भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider). दरअसल, पबजी गेम के दौरान सीमा को एक भारतीय लड़के से प्यार हो गया और उस प्यार को पाने के लिए ये दो सरहदों को पार करते हुए भारत चली आईं. कई जगह लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों को इन पर शक हो रहा है. शक होने के पीछे का कारण है कि सीमा हैदर कई देशों की यात्रा करते हुए भारत पहुंची है. ऐसे में पाकिस्तान से आने वाली सीमा हैदर पर किसी और ने नहीं बल्कि खुद पाकिस्तान के ही एक यूट्यूबर (Pakistani youtuber) ने सवाल खड़ा किया है. इस लेख में हम आपको इसी खबर के बारे में विस्तार से बता रहे हैं तो चलिए जान लेते हैं.

सीमा हैदर पर पाकिस्तानी यूट्यूबर उठाया सवाल

Seema Haider news
Seema Haider

दरअसल, पाकिस्तानी यूट्यूबर शोयेब मलिक ने सीमा हैदर पर सवाल खडे़ किए हैं. इन्होंने एक वीडियो में कहा कि ये भारत में पाकिस्तान की एजेंट हो सकती है. दूसरी तरफ भारतीय कश्मीरी युवती यना मीर ने इसका जवाब दिया है. ये कहती हैं पाकिस्तान में महिलाओं की स्थिति काफी खराब हो चुकी है. इस सीधा उदाहरण सीमा हैदर हैं. जो मुसीबतों से हारकर भारत आईं है. आगे ये महिला कहती है ये लड़की कभी सचिन को धोखा नहीं देगी.

सेट हो सकता है नया ट्रेंड

आगे ये पाकिस्तानी यूट्यूबर कहता है कि ये एक ट्रेंड सेट किया जा सकता है. एक लड़की पाकिस्तान से प्यार का परवान लेकर भारत गई है क्या पता अब कोई भारत से पाकिस्तान आ जाए. इस पर कश्मीरी महिला जवाब देती है और कहती ऐसा कभी नहीं होगा जब किसी भारतीय लड़के से प्यार होगा.

ये भी पढ़ें- Vande Bharat: रंग बदलने के साथ वंदे भारत एक्सप्रेस में होंगे ये बड़े बदलाव,जानें यात्रियों को क्या होगा लाभ

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 4 जुलाई को नोएडा पुलिस ने सीमा हैदर और सचिन को गिरफ्तार किया था हालांकि, अब ये दोनों ही बेल पर हैं. इनकी मुलाकात ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पबजी खेलते हुए हुई थी. जानकारी के मुताबिक ये दोनों पिछले तीन साल से संपर्क में है. इनकी पहली मुलाकात नेपाल में हुई थी. अभी तक जो अपडेट है उसके मुताबिक सीमा अब भारत में ही रहने की बात कर रही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you