टेकAnant Ambani पहनते है इस कंपनी की घड़ी, कीमत...

Anant Ambani पहनते है इस कंपनी की घड़ी, कीमत सुनकर रह जायेंगे दंग

रिलायंस इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं. उनके एक घड़ी की कीमत 27 करोड रुपए है.

-

होमटेकAnant Ambani पहनते है इस कंपनी की घड़ी, कीमत सुनकर रह जायेंगे दंग

Anant Ambani पहनते है इस कंपनी की घड़ी, कीमत सुनकर रह जायेंगे दंग

Published Date :

Follow Us On :

Anant Ambani Watch Price: एशिया के सबसे अमीर आदमी की सूची में गिने जाने वाला नाम मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाना जाता है. अब ऐसे में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे और बेटी भी काफी महंगी महंगी चीजों के शौकीन है. अंबानी परिवार के पास जमावड़ा लगा है और कपड़े के अलावा महंगी वॉच और मोबाइल फोन के शौकीन है. लेकिन आज हम रिलायंस कंपनी के मुखिया मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के वॉच के बारे में बात करेंगे. तो अपनी वॉच के लिए जाने जाते है. आइए जानते है…

Anant Ambani smartwatch
Anant Ambani Watch Price

अनंत अंबानी की वॉच

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के हाथों में 18 करोड़ रुपये की कीमत से शुरू होने वाली Patek Philippe एडिशन की घड़ी है. जो 27 करोड़ रुपये की कीमत में आती है. इस कंपनी की शुरुआत 1839 में हुई थी. इसके दुनिया भर में 400 से अधिक रिटेल लोकेशन खोले गए है.

ये भी पढ़ें: कमाल का है ये AI टूल, 7 दिन पहले ही बता देगा कब आएगा भूकंप, देखें कैसे करता है काम

महंगी कारों के हैं शौकीन अनंत अंबानी

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी महंगी कारों के शौकीन है. इनके पास लग्जरी कारों की लिस्ट में रॉल्स रॉयस फैंटम, BMW i8, SUV मर्सिडीज बेंज G63 AMG, लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग, लग्जरी सेडान मर्सिडीज बेंज S-क्लास जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you