Site icon Bloggistan

Anant Ambani पहनते है इस कंपनी की घड़ी, कीमत सुनकर रह जायेंगे दंग

Anant Ambani

Anant Ambani

Anant Ambani Watch Price: एशिया के सबसे अमीर आदमी की सूची में गिने जाने वाला नाम मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाना जाता है. अब ऐसे में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे और बेटी भी काफी महंगी महंगी चीजों के शौकीन है. अंबानी परिवार के पास जमावड़ा लगा है और कपड़े के अलावा महंगी वॉच और मोबाइल फोन के शौकीन है. लेकिन आज हम रिलायंस कंपनी के मुखिया मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के वॉच के बारे में बात करेंगे. तो अपनी वॉच के लिए जाने जाते है. आइए जानते है…

Anant Ambani Watch Price

अनंत अंबानी की वॉच

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के हाथों में 18 करोड़ रुपये की कीमत से शुरू होने वाली Patek Philippe एडिशन की घड़ी है. जो 27 करोड़ रुपये की कीमत में आती है. इस कंपनी की शुरुआत 1839 में हुई थी. इसके दुनिया भर में 400 से अधिक रिटेल लोकेशन खोले गए है.

ये भी पढ़ें: कमाल का है ये AI टूल, 7 दिन पहले ही बता देगा कब आएगा भूकंप, देखें कैसे करता है काम

महंगी कारों के हैं शौकीन अनंत अंबानी

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी महंगी कारों के शौकीन है. इनके पास लग्जरी कारों की लिस्ट में रॉल्स रॉयस फैंटम, BMW i8, SUV मर्सिडीज बेंज G63 AMG, लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग, लग्जरी सेडान मर्सिडीज बेंज S-क्लास जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version