टेकAmazon sale: 65% डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी...

Amazon sale: 65% डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी के साथ घर लाएं ये Luggage Bags, झटपट करें ऑर्डर

-

होमटेकAmazon sale: 65% डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी के साथ घर लाएं ये Luggage Bags, झटपट करें ऑर्डर

Amazon sale: 65% डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी के साथ घर लाएं ये Luggage Bags, झटपट करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Luggage Bags Discount: अगर आप टूर जाने का प्लान बना रहे हैं या फिर नया लगेज बैग खरीदने की सोच रहे हैं. तो दिवाली के इस मौके पर अमेजॉन पर चल रहे फेस्टिवल सेल में 65% डिस्काउंट के साथ टॉप ब्रांड के ट्रैवलिंग बैंक 5 साल की वारंटी के साथ खरीद सकते हैं. इसमें कुछ पर कॉम्बो पैक ऑफर चल रहा है. इस ऑफर को Urban Jungle, Kamiliant जैसे कई ब्रांड अपने टॉप सेलिंग बैग्स पर छूट दे रहे है. आइए देखते है ऑफर..

Kamiliant By American Tourister Harrier

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर यूजर्स द्वारा 4.2 रेटिंग अमेरिकन टूरिस्टर बैग पर मिला है. यह 2 पीस कॉम्बो पैक के साथ 55 सेमी और 68 सेमी के साथ आता है. जिसमें 4 पहिए और काफी स्टाइलिश लुक के साथ आता है. वहीं इसमें कई एक्स्ट्रा सिक्योरिटी लॉक फिचर के साथ आता है. जिसकी कीमत 9,550 रुपए है लेकिन ऑफर में 78% डिस्काउंट के साथ 2,099 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: लूट सको तो लूट लो, 30% से भी अधिक छूट पर मिल रही ये Washing Machine, यहां देखें ऑफर

Urban Jungle Trolly Bags

कंपनी इस बैग को 75 सेमी के साथ मटेरियल हार्ड और येलो कलर ऑप्शन के साथ 8 पहिए से जोड़ा है. इसमें कई एक्स्ट्रा सिक्योरिटी लॉक फिचर के लिए TSA दिया है. जो 5 साल की वारंटी के साथ मल्टीपल कंपार्टमेंट के साथ आता है. इसकी कीमत 19,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 65% डिस्काउंट के साथ 6,999 रुपए में खरीद सकते है.

American Tourister Lvy 3 Pc

अमेरिकन टूरिस्टर का यह बैग 3 साल की वारंटी के साथ 3 पीस सेट जिसमें 55 सेमी, 68 सेमी और 77 सेमी के साथ आता है. सभी में 4 पहिए लगे है और TSA लॉक फिचर दिया है. ये देखने में जितने शानदार है उतने ही शानदार फीचर्स से भी लैस है. इसकी कीमत मार्केट में 23,700 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 62% डिस्काउंट के साथ 8,999 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you