ऑटोअपडेटेड फीचर्स के साथ TVS के इस बाइक ने...

अपडेटेड फीचर्स के साथ TVS के इस बाइक ने बनाया सबको दीवाना, स्पोर्टी लुक देख आप भी हो जायेंगे फैन

-

होमऑटोअपडेटेड फीचर्स के साथ TVS के इस बाइक ने बनाया सबको दीवाना, स्पोर्टी लुक देख आप भी हो जायेंगे फैन

अपडेटेड फीचर्स के साथ TVS के इस बाइक ने बनाया सबको दीवाना, स्पोर्टी लुक देख आप भी हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : आज के समय में स्पोर्टी लुक वाली बाईकों की काफी डिमांड है. युवा ग्राहक इस तरह के बाइक्स को खरीदना अधिक पसंद करते हैं क्योंकि इनमें स्ट्रीट और स्पोर्ट्स बाइक जैसी खूबियां मिलती है. इतना ही नहीं इसका डिजाइन भी काफी आक्रामक होता है. इसकी में एक नाम TVS Raider 125 का भी आता है. बता दें, ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 56.7 किलोमीटर प्रति लीटर तक चलने में सक्षम है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में और जानकारी देते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी की ये बाइक चार वेरिएंट – Raider 125 single Seat Disc, Raider 125 Disc, Raider 125 Super Squad Edition और Raider 125 SmartXonnect में आती है. जिसकी कीमत 1.11 लाख रुपए से शुरू होती है और 1.22 लाख रुपए पर खत्म होती है.

ये भी पढे़ : ₹60 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा Hero की ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में चलती है 70 किलोमीटर

इंजन, माइलेज और स्पीड

TVS Raider 125 बाइक में 124.8cc इंजन दिया गया है जो 11.2बीएचपी की पावर और 11.2एनएम का टॉर्क पैदा करता है. TVS Raider 125 का कुल वजन 123 किलोग्राम है और महज 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. बात करें माइलेज की तो आपको बता दें, ये 56.7केएमपीएल का रेंज देती है और इसकी टॉप स्पीड 90Kmph है.

10 रंगों में मिलेगी TVS Raider 125

TVS Raider 125 दिखने में जितनी खूबसूरत है, उतना ही शानदार कलर ऑप्शन के साथ कम्पनी ने इसे पेश किया है. ये 10 रंगों में उपलब्ध है. इसके साथ ही नई बाइक Drum, disc और Connected वेरिएंट ऑफर किया गया है. वहीं, फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें एक से बढ़कर एक आधुनिक फीचर्स मिलते हैं जिसे सुनकर आप भी इसके फैन हो जायेंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you