ऑटो₹60 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा...

₹60 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा Hero की ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में चलती है 70 किलोमीटर

-

होमऑटो₹60 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा Hero की ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में चलती है 70 किलोमीटर

₹60 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा Hero की ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में चलती है 70 किलोमीटर

Published Date :

Follow Us On :

Hero HF 100 : यदि आपका भी बजट 60 हजार रुपए से कम का है और एक बढ़िया मोटरसाइकिल लेना चाह रहे हैं तो Hero HF 100 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. 100cc इंजन वाले इस बाइक को कंपनी 57,012 रुपए (एक्स शोरूम) कीमत पर उपलब्ध कराती है.

Hero HF 100 बाइक देश की सबसे किफायती बाइक है. ये बाइक दिखने में जितना खूबसूरत है उतना ही शानदार ये माइलेज देती है. इस बाइक को 1 लीटर फ्यूल में 70 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. ऐसे में मम्मी के लाडले यानी युवाओं के लिए ये बेस्ट हो सकता है.

ये भी पढे़ : इस धनतेरस अपने पापा को गिफ्ट करें Tata Harrier कार, मिलेगा लाखों का डिस्काउंट, लुक भी है झक्कास

Hero HF 100 : इंजन डिटेल

हीरो एचएफ 100 बाइक में 97.2 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 8.2 सps की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें एक सिलेंडर और 9.1 लीटर का ईंधन क्षमता दिया गया है. इसके साथ ही ये कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है और इसके आगे डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक लगे हैं.

फीचर्स

इस बाइक में Xsens Technology, FI Technology, Engine Cut off at Fall और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा इसमें ओडोमीटर, फ्यूल गेज आदि देखने को किला है. बता दें, इस कंप्यूटर बाइक का वजन 109 किलोग्राम है. जबकि, इसकी लंबाई 1965mm, चौड़ाई 720mm, ऊंचाई 1045mm और ग्राउंड क्लियरेंस 165mm का है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you