ऑटोमात्र 5 हजार में घर लाएं चमचमाती TVS Ronin,...

मात्र 5 हजार में घर लाएं चमचमाती TVS Ronin, मिलेंगे धांसू इंजन के साथ जबरदस्त पावरट्रेन

TVS Ronin: देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की एक बाइक काफी लोकप्रिय है. ग्राहक कंपनी के इस बाइक पर भर भर के प्यार लूटा रहे हैं.

-

होमऑटोमात्र 5 हजार में घर लाएं चमचमाती TVS Ronin, मिलेंगे धांसू इंजन के साथ जबरदस्त पावरट्रेन

मात्र 5 हजार में घर लाएं चमचमाती TVS Ronin, मिलेंगे धांसू इंजन के साथ जबरदस्त पावरट्रेन

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ronin: देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की एक बाइक काफी लोकप्रिय है. ग्राहक कंपनी के इस बाइक पर भर भर के प्यार लूटा रहे हैं. इस बाइक का नाम टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था. यह बाइक पॉवरफुल इंजन के साथ साथ ज्यादा माइलेज देने में भी सक्षम है. इसमें कई एडवांस फीचर्स भी मौजूद है. इसके अलावा इसका लुक भी काफी अट्रैक्टिव है.

TVS Ronin
TVS Ronin (image-TVs)

ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की दिली इच्छा रखते हैं किंतु हाई बजट देखकर नहीं खरीद पाते हैं तो, अब टेंशन की कोई बात नहीं है. आज हम आपको इस लेख में कम कीमत इस बाइक को खरीदने का धांसू आइडिया बताएंगे.

कितनी है इसकी कीमत : TVS Ronin

अगर आप इस बाइक को खरीदने का सपना देखते हैं, तो आपके पास इसे खरीदने के लिए 1.75 लाख रुपए होने चाहिए. क्योंकि इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1,49,000 रुपये है. वहीं, ऑन रोड इस बाइक की कीमत 1,75,864 रुपये तक चली जाती है. हालांकि ये थाडा महंगा है, लेकिन आप इसे कंपनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान के जरिए आसानी से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Royal Enfield Sherpa 650: भूल जायेंगे बुलेट, Royal Enfield जल्द ला आ रही है धांसू बाइक, देखकर कहेंगे ‘बाइक हो तो ऐसी’

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आप कम्पनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान का आसानी से लाभ उठा सकते हैं. दरअसल, इस बाइक को खरीदने के लिए कोई भी ऑनलाइन बैंक आपको 1,59,115 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है. उसके बाद आपको 25 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा. बैंक अपनी इस बाइक पर लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर और 3 वर्ष लिए उपलब्ध कराती है. ऐसे में आपकोमें महीने 5,115 रुपये की मंथली EMI जमा करना होगा. ध्यान रहे, ईएमआई की अवधि आप अपने हिसाब से बढ़ा घाटा सकते हैं.

इंजन और पावरट्रेन : TVS Ronin

अगर बात करें इसमें मौजूद इंजन के बारे में तो बता दें, इसमें आपको 225.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा, जो 20.4 पीएस की अधिकतम पावर और 19.93 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. वहीं, यह यह 1 लीटर फ्यूल में 42.95 किलोमीटर तक का दूरी तय करती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you