टेकलूट सको तो लूट लो, 30% से भी अधिक...

लूट सको तो लूट लो, 30% से भी अधिक छूट पर मिल रही ये Washing Machine, यहां देखें ऑफर

-

होमटेकलूट सको तो लूट लो, 30% से भी अधिक छूट पर मिल रही ये Washing Machine, यहां देखें ऑफर

लूट सको तो लूट लो, 30% से भी अधिक छूट पर मिल रही ये Washing Machine, यहां देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

दिवाली से पहले अमेजॉन पर चल रहे ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale) में 30% से भी अधिक डिस्काउंट पर वाशिंग मशीन (Washing Machine) खरीदने का मौका मिल रहा है. यहां पर Samsung, Godrej, LG जैसे कई ब्रांड पर बंपर छूट चल रहा है. इन्हे आप अपनी घर की कैपेसिटी के अनुसार कपड़े की धुलाई के लिए खरीद सकते हैं. आइए ऑफर देखते है.

Washing Machine

Samsung 7Kg Fully-Automatic Washing Machine

कंपनी का यह वाशिंग मशीन 7 किलोग्राम की क्षमता के साथ आता है. जिसे फुली ऑटोमेटिक फीचर्स से लैस किया गया है. इसमें आप अपने परिवार के लोगों का कपड़ा आसानी से अच्छी तरीके से साफ कर सकते हैं. इसकी कीमत 21,000 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 26% डिस्काउंट पर 15,490 रुपए में वहीं अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो 751 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है.

Godrej Turbo 6 Pulsator Washing Machine

कंपनी का यह वाशिंग मशीन 6.5 किलोग्राम वजन क्षमता के साथ आता है. यह अभी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन है. जिसे कंपनी ने तो 2023 के मॉडल और आई वॉश टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया है. जिसमें आप 6 से 7 लोगों का कपड़ा आसानी से एक बार में साफ कर सकते हैं. इसकी कीमत 17,900 है. लेकिन ऑफर में आप इसे 30% डिस्काउंट के साथ 12,490 रुपए में खरीद सकते हैं अगर बजट नहीं बैठ रहा है तो आप 606 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले घर की करनी है सफाई तो 85% डिस्काउंट में मिल रहे इन Vacuum Cleaner को खरीदें, देखें ऑफर

Panasonic 6Kg Fully Automatic Washing Machine

इसे 2022 के मॉडल पर तैयार किया है जिसमें 8 वॉश प्रोग्राम दिए गए हैं. खास बात ये है कि, यह वाशिंग मशीन बिजली भी कम खपत करता है और कम समय में आसानी से अधिक अधिक पड़ा साफ करने की क्षमता रखता है. इसकी कीमत मार्केट में 20,000 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 35% डिस्काउंट के साथ 12,990 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you