खेलWorld Cup 2023 AFG vs NED: अफ़गानिस्तान की जीत...

World Cup 2023 AFG vs NED: अफ़गानिस्तान की जीत शरणार्थियों को हुई समर्पित, जानिए क्या बोले कप्तान शहीदी

-

होमखेलWorld Cup 2023 AFG vs NED: अफ़गानिस्तान की जीत शरणार्थियों को हुई समर्पित, जानिए क्या बोले कप्तान शहीदी

World Cup 2023 AFG vs NED: अफ़गानिस्तान की जीत शरणार्थियों को हुई समर्पित, जानिए क्या बोले कप्तान शहीदी

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 AFG vs NED: अफगानिस्तान ने फिर एकबार चमत्कार कर दिया. विश्वकप के मुकाबले में अफगानिस्तान ने नीदरलैंड को 7 विकेट से मात दिया. इस मुकाबले में नीदरलैंड के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनो ने शानदार प्रदर्शन किया. कप्तान शहीदी ने जहां शानदार पारी खेली तो वहीं स्पिनर्स ने विकेट निकल कर दिए. इस मुकाबले में सबसे अच्छी रही अफगानिस्तान की फील्डिंग.

जीत पर क्या बोले शहीदी

इस मुकाबले के बाद कप्तान शहीदी काफी खुश दिखें. शहीदी ने मुकाबला जीतने के बाद कहा “मैं गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनो को श्रेय दूंगा, हमने अच्छी गेंदबाजी की और रन- चेज़ भी. यह तीसरी बार है जब हम कोई लक्ष्य हासिल कर रहे हैं. खासकर इस विश्व कप में हम विपक्षी टीम के लक्ष्य पर नजर रख रहे हैं.” आगे शहीदी नबी पर कहते हैं “हम स्थिति के अनुसार खेल रहे हैं और टीम के लिए उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं. नबी एक विशेष खिलाड़ी हैं. जब भी टीम को उनकी जरूरत होती है तो वह रास्ता दिखाते हैं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023: विश्वकप में भारत को लगा तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

जीत को किया समर्पित

वहीं टीम को लेकर कप्तान ने कहा “हम सभी बहुत एकजुट हैं, हम सभी जीत का आनंद ले रहे हैं और सभी टीम के बारे में सोच रहे हैं. हम सेमीफाइनल में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अगर हम ऐसा कर पाते हैं तो यह हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी.” वहीं अपने बारे में बोलते हुए कप्तान ने कहा “मैंने तीन महीने पहले अपनी मां को खो दिया था, इसलिए मेरा परिवार दुख में है, इसलिए यह पहले हमारे देश के लिए और फिर मेरे लिए भी एक बड़ी उपलब्धि होगी.” साथ ही अपनी जीत समर्पित करते हुए उन्होंने कहा “मैं एक संदेश देना चाहता हूं, हमारे बहुत से शरणार्थी लोग संघर्ष में हैं, हम सभी उनके वीडियो देख रहे हैं और हम उनका दर्द महसूस कर रहे हैं. मैं यह जीत उन्हें समर्पित करता हूं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you