ऑटो416km की रेंज और गजब के सेफ्टी फीचर्स के...

416km की रेंज और गजब के सेफ्टी फीचर्स के साथ ग्राहकों का दिल जीतने आ गई MG ZS EV कार, जानें खासियत

-

होमऑटो416km की रेंज और गजब के सेफ्टी फीचर्स के साथ ग्राहकों का दिल जीतने आ गई MG ZS EV कार, जानें खासियत

416km की रेंज और गजब के सेफ्टी फीचर्स के साथ ग्राहकों का दिल जीतने आ गई MG ZS EV कार, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

MG ZS EV : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए मशहूर वाहन निर्माता कंपनी MG Motors ने घरेलू बाजार में अपनी मशहूर इलेक्ट्रिक एसयूवी MG ZS EV को नए अवतार में पेश कर दिया है. बता दें, इस बार कंपनी ने इसे ADAS-2 लेवल की सेफ्टी से लैस कर लॉन्च किया है, जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है. वही इसकी कीमत मौजूदा मॉडल के अपेक्षा 59000 ज्यादा होने वाला है. साथ ही इसके लुक पर भी थोड़ा बहुत काम किया गया है. जिसे यह और भी खूबसूरत लग रही है. इतना ही नहीं इसमें कुछ ऐसे ड्राइवर असिस्ट फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे और भी बेहतर बनाते हैं.

MG ZS EV
MG ZS EV

क्या होगा इसमें खास

आपको बता दें, मौजुदा मॉडल में ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेवल चेंज असिस्ट और रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए थे तो वहीं नई कार में ADAS लेवल 2 के फीचर्स दिए गए हैं. अब इसमें ट्रैफिक जाम असिस्ट, फॉवर्ड कोलाइज वार्निंग, ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप असिस्ट, लेन डिपार्चर वार्निंग, स्पीड असिस्ट सिस्टम और एडॉप्टिव क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स एड किए गए हैं. इसके अतिरिक्त इसमें पहले की ही तरह 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा और हिल डिसेंट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, 10.1-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, 7-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और कनेक्टेड कार जैसी सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें : RunR Electric Scooter : 100km की रेंज के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धमाल, गजब के फीचर्स है लैस

MG ZS EV : पावरट्रेन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें मौजूदा मॉडल की तरह ही 50.3kWh की क्षमता के बैटरी पैक मौजूद है जोकि 461 किमी का ड्र्राइविंग रेंज देती है. वही इसका मोटर 176hp की पावर और 280Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि, ये एसयूवी महज 8.5 सेकंड में ही 0 से 100 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है.

MG ZS EV : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस कार को 27.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप भी भी सेफ्टी फीचर्स के लैस कार खरीदना चाह रहे हैं तो ये कार बेस्ट विकल्प हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you