टेकOppo reno 10 5G की कीमत और खूबियों के...

Oppo reno 10 5G की कीमत और खूबियों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन से शुरू होगी बिक्री, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकOppo reno 10 5G की कीमत और खूबियों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन से शुरू होगी बिक्री, पढ़ें डिटेल

Oppo reno 10 5G की कीमत और खूबियों के बारे में हो गया खुलासा, इस दिन से शुरू होगी बिक्री, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo reno 10 5G स्मार्टफोन को बिक्री के लिए 27 जुलाई से उपलब्ध करवाया जाएगा. इसे इसी महीने 10 जुलाई को पेश किया था, सीरीज के तहत ओप्पो रेनो 10 प्रो और रेनो 10 प्रो प्लस के साथ ओप्पो रेनो 10 5G लॉन्च किए गए थे. हालांकि इनकी कीमतों के बारे कंपनी ने उस वक्त जानकारी नहीं दी थी हाल ही में सीरीज की कीमतों के बारे में खुलासा किया गया है. साथ ही बताया गया है कि इस सीरीज के फोन्स को कहां से और कितनी कीमत पर खरीदा जा सकेगा तो चलिए जान लेते हैं विस्तार से.

27 जुलाई बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

ये हैंडसेट 27 जुलाई से खरीददारी के लिए कंपनी के ऑनलाइन स्टोर, फ्लिपकार्ट व अन्य रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराए जाएंगे. इनकी कीमतों की बात करें तो ओप्पो रेनो 10 प्रो (Oppo Reno 10 Pro ) फोन के 12GB/256GB वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये जबकि ओप्पो रेनो 10 प्रो प्लस के टॉप वेरिएंट को 54,999 रुपये में बिक्री के लिए निर्धारित किया गया है. इस फोन को 2 कलर्स में खरीदा जा सकता है जो कि आइस ब्लू (Ice Blue ) और सिल्वरी ग्रे (Silvery Gray) हैं.

Oppo reno 10 5G के स्पेसिफिकेशन

इसमें 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 240 हर्टज के टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करती है. इसमें इन-डिस्प्ले सिक्योरिटी के लिहाज से फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. मल्टी टास्किंग परफॉर्म करने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 (MediaTek Dimensity 7050) प्रोसेसर को जोड़ा गया है. ये 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मौजूद है. सॉफ्टेवेयर के तौर पर देखें तो इसमें एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 13.1 ऑपरेटिंग दिया गया है. कंपनी इस पर दो साल तक के प्रमुख अपडेट और 3 साल के लिए सेफ्टी अपडेट देने का वादा करती है.

ये भी पढ़ें- 10 हजार से कम कीमत में 108 MP कैमरे के साथ Realme C53 हुआ लॉन्च,धाकड़ फीचर्स से है लैस

कैमरा और बैटरी

इस फोन को पॉवर देने के लिए 167W फास्ट चार्जिंग समर्थित 5,000 MAh की बैटरी दी गई है. वहीं ऑप्टिक्स के मामले में देखें तो इसमें टर्शियरी कैमरा सेटअप मिलता है. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP, 2x ऑप्टिकल ज़ूम के लिए 32MP टेलीफोटो और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का शार्प शूटर कैमरा दिया गया है. इसमें डुअल स्पीकर की सुविधा भी दी गई है. इस वजह से ये ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बना देता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Mahindra की यह कार देती है Creta और Seltos को टक्कर, कीमत 14 लाख से कम

Mahindra Scorpio Classic : महिंद्रा की नई Scorpio N...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you