ऑटोMahindra की यह कार देती है Creta और Seltos...

Mahindra की यह कार देती है Creta और Seltos को टक्कर, कीमत 14 लाख से कम

-

होमऑटोMahindra की यह कार देती है Creta और Seltos को टक्कर, कीमत 14 लाख से कम

Mahindra की यह कार देती है Creta और Seltos को टक्कर, कीमत 14 लाख से कम

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra Scorpio Classic : महिंद्रा की नई Scorpio N आने के बाद भी लोगों में इसके क्लासिक मॉडल का क्रेज कम नहीं हुआ है। यह 9 सीटर कार डीजल वेरिएंट में आती है। इस एसयूवी का बेस वेरिएंट 13.25  लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। कार में पांच कलर ऑप्शन आते हैं। इसमें 2.2-लीटर का धाकड़ इंजन मिलता है।

कार में 9 सीट का ऑप्शन

इस बिग साइज एसयूवी कार के इंटीरियर में हाई क्लास लुक देने के लिए इसमें 9-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। कार में 9 सीट का भी ऑप्शन है। कार का टॉप वेरिएंट 17.06 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। Mahindra Scorpio Classic में 130.07 bhp की हाई पावर मिलती है। बाजार में इसका सीधा मुकाबला Hyundai Creta, Skoda Kushaq, MG Astor और Kia Seltos से होता है।

ये भी पढे़ : सिंगल चार्ज में 180KM तक चलती है Oben Rorr Electric Bike, फटाफट जानें कीमत

कार में LED DRLs और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Scorpio Classic में 300 Nm का टॉर्क मिलता है। यह कार 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। कार में LED DRLs और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। इस SUV कार में क्रूज कंट्रोल दिया गया है। कार में प्रोजेक्टर हेडलाइट मिलती हैं। इसमें ड्राइवर केबिन में डुअल एयरबेग मिलते हैं। इसमें ऑटो एसी और पार्किंग सेंसर मिलते हैं।

460 लीटर का बूट स्पेस

इस पावरफुल कार की लंबाई 4456 mm की है। कार की चौड़ाई 1820 mm की है और कार की हाइट कुल 1995 mm की आती है। कार का व्हीलबेस 2680 mm का है। Scorpio Classic का ग्राउंड क्लीयरेंस 209 mm का मिलता है। इसमें 460 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जिसमें पूरे परिवार का सामान आ जाता है। एसयूवी में 60 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Chhattisgarh Election:योगी आदित्यनाथ आज छत्तीसगढ़ में भरेंगे हुंकार,इन रैलियों में होंगे शामिल

Chhattisgarh Assembly  Election: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का प्रचार...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you