टेकAmazon dilevery scam: अमेजन से महिला ने ऑर्डर की...

Amazon dilevery scam: अमेजन से महिला ने ऑर्डर की 50 हजार की स्मार्टवॉच, बॉक्स खोलते ही खिसक गई पैरों तले जमीन

-

होमटेकAmazon dilevery scam: अमेजन से महिला ने ऑर्डर की 50 हजार की स्मार्टवॉच, बॉक्स खोलते ही खिसक गई पैरों तले जमीन

Amazon dilevery scam: अमेजन से महिला ने ऑर्डर की 50 हजार की स्मार्टवॉच, बॉक्स खोलते ही खिसक गई पैरों तले जमीन

Published Date :

Follow Us On :

Amazon dilevery scam: आज कल ऑनलाइन सामान मंगवाने का चलन बढ़ता ही जा रहा है. शायद ही कोई ऐसा प्रोडक्ट मौजूदा समय में हो, जिसकी ऑनलाइन डिलीवरी न की जाती हो. इसी चलन को देखते हुए तमाम सारे शॉपिंग प्लेटफॉर्म भी आ चुके हैं. इन्हीं में फ्लिपकार्ट और अमेजन काफी चर्चित प्लेटफॉर्म हैं हालांकि, पिछले कुछ समय से गलत ऑर्डर डिलीवरी के मामले खूब आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला ने 50 रुपये की कीमत वाली स्मार्टवॉच ऑर्डर थी लेकिन जब डिलीवरी हाथ में आई तो वह बॉक्स देखकर दंग रह गई है. इस लेख में इसी खबर के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

ट्विटर पर महिला ने की शिकायत

हाल ही में एक महिला ने इस पूरे मांझरे की जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. इस महिला ने कहा गया कि इस प्लेटफॉर्म से कुछ भी न खरीद जाएं, इनके मुताबिक 8 जुलाई को Apple Watch को ऑर्डर किया गया था. इसकी कीमत 50,900 रुपये है. लेकिन ये कहती हैं जब प्रोडक्ट उनके पास आया तो वह हैरान रह गई क्युंकि बॉक्स में एप्पल की वॉच की जगह Fitlife Watch थी. जिसकी कीमत बहुत कम है.

ये भी पढ़ें : Ceiling fan cleaning tips: ये काम करते ही चमक उठेगा सीलिंग फैन, एक बार की सफाई में हो जाएंगे महीनों झंझट फ्री

अमेजन की प्रतिक्रिया

इस पूरे मसले के बाद अमेजन की तरफ से कहा गया कि उनके पास किसी भी तरह के एक्सचेंज व रिफंड के लिए रिक्वेस्ट नहीं की गई है. हालांकि महिला का कहना है कि उसने अमेजन हेल्प पर कई बार कॉल की लेकिन वहां से कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई. जिसके बाद परेशान होकर मैंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. वहीं दूसरी तरफ यूजर्स कह रहे हैं कि वे कभी भी अमेजन से 10 हजार रुपये से अधिक की खरीददारी नहीं करते हैं. कुछ का मानना है कि हमें इस प्लेटफॉर्म से खरीददारी नहीं करनी चाहिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you