भारतSeema Haider : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की...

Seema Haider : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की सहेली ने किया बड़ा खुलासा, सामने आई ये सच्चाई, जानें

-

होमभारतSeema Haider : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की सहेली ने किया बड़ा खुलासा, सामने आई ये सच्चाई, जानें

Seema Haider : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की सहेली ने किया बड़ा खुलासा, सामने आई ये सच्चाई, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Seema Haider : इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर टीवी की दुनिया में चारों तरफ सीमा हैदर की प्रेम कहानी के चर्चे चल रहे हैं. सीमा इन दिनों वो अपने प्रेमी सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही है. सचिन के घर के बाहर मीडिया से लेकर आम जनता की भीड़ जुटी हुई है. या यूं कहे कि पूरे देश की नजर उन्हीं पर टिकी हुई है. लोग सीमा का एक झलक पाने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं तो वही इन सबके बीच खुद को सीमा की बचपन की सहेली बताने वाली एक पाकिस्तानी युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

Seema Haider
Seema Haider Story

जी हां वायरल लेकिन अपने आप को सीमा की बचपन की सहेली बता रही है. युवती ने सीमा पर तंज कसते हुए कहा है कि वो उसकी हरकतों से बखूबी परिचित है. युवती का आरोप है कि सीमा धोखेबाज है. वो हिंदुओं और पाकिस्तान के साथ धोखा कर रही है. आगे उसने कहा कि आज वह हिंदू बन गई है कल को वह क्रिश्चियन भी बन सकती है.

ये भी पढ़ें : इतिहास में नाम दर्ज कराने निकल पड़ा Chandrayan – 3, लैंडिंग में हुई कोई गलती तो 96 मिलीसेकेंड्स में निकलेगा सॉल्यूशन

Seema Haider : सीमा है ड्रामेबाज

वायरल युवती का कहना है कि सीमा एक धोखेबाज लड़की है. इसके कई पुरष दोस्त है. वो हर किसी के साथ ऐसा ही करती है. युवती के आरोपों की झड़ी यहीं खत्म नहीं हुई. उसने कहा कि सीमा ड्रामा कर रही है. उसको कहीं भी सुकून नहीं मिलेगा. सीमा ने भारत जाकर क्रिकेट मैच देखने की बात कही थी. लेकिन, वहां जाकर उसने ड्रामा शुरू कर दिया है.

सचिन को दिया हिदायत

आगे युवती ने सचिन को हिदायत देते हुए कहा कि आप उससे (सीमा) बचकर रहें. वो बहुत बड़ी धोखेबाज और फ्रॉड है. उसने कई लोगों को धोखा दिया है. वो तुम्हारे परिवार को भी धोखा देगी. इससे पहले एक और वीडियो सामने आया था. वही कुछ दिन पहले सामने आई वीडियो के एक युवक खुद को सीमा का पूर्व प्रेमी बता रहा था. उसने भी बताया कि सीमा उसकी प्रेमी थी जिससे उसकी मुलाकात पबजी पर हुई थी.

ध्यान देने वाली बात यह है कि सीमा उसके पास भी सब कुछ छोड़कर उसके पास जाने को तैयार थी. वही सीमा को क्रिकेट का बेहद शौक है. वो वर्ल्ड कप 2023 मैच देखना चाहती थी. इसी को लेकर वो भारत गई है. लेकिन वह भारत जाते ही खुद सचिन की पत्नी बताने लगी है.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you