ऑटोRoadster motorcycles : पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के...

Roadster motorcycles : पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ घर ले जाएं ये रेट्रो बाइक, पड़ोसी देखते ही करेंगे तारीफ

-

होमऑटोRoadster motorcycles : पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ घर ले जाएं ये रेट्रो बाइक, पड़ोसी देखते ही करेंगे तारीफ

Roadster motorcycles : पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ घर ले जाएं ये रेट्रो बाइक, पड़ोसी देखते ही करेंगे तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Roadster motorcycles : घरेलू बाजार में रेट्रो मोटरसाइकिल की डिमांड कभी कम नहीं हुई है क्योंकि इस बाइक के सबसे अधिक दीवाने हमारे युवा पीढ़ी है. इनका कातिलाना लुक और जबरदस्त परफार्मेंस लाखों युवाओं के दिलों की धड़कन बन गया है. अभी हाल के दिनों में, इस कैटेगरी में कई बाइक्स लॉन्च हुई है. जिसे मार्केट में खूब पसंद किया गया है. ऐसे में अगर आप भी रेट्रो रोडस्टर बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको 3 लाख रुपये से कम कीमत में आने वाली रेट्रो बाइक्स के बारे में बताएंगे जो फिलहाल मार्केट में काफी लोकप्रिय है.

Roadster motorcycles
Royal Enfield Hunter 350

Roadster motorcycles : Royal Enfield Hunter 350

भारतीय बाजार में अगर सबसे ज्यादा लोकप्रिय बाइक कोई है तो वह है बुलेट.. यह गाड़ी युवा से लेकर बूढ़े तक को खूब पसंद आती है. वही ये सबसे किफायती रेट्रो रोडस्टर्स बाइक में से एक है जिसकी शुरुआती कीमत 1.50 लाख रुपये है और टॉप वेरिएंट की कीमत 1.75 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. इस मोटरसाइकिल में 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो 20.2 बीएचपी और 27 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसका इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है.

Roadster motorcycles : Yezdi Roadster

घरेलू बाजार में Yezdi Roadster को भी खूब पसंद किया जाता है. इस बाइक में 334सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मौजूद है जो 29 bhp और 28.95 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वही इसकी कीमत 2.08 लाख रुपये से 2.14 लाख रुपये तक की है.

Harley-Davidson X440

हाल ही में Harley-Davidson X440 को भारतीय मार्केट में पेश किया गया है. जिसमें 440सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन से लैस है जो 27 bhp और 38 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. वही इसकी कायम 2.27 लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें : Citroen C3 : OMG! इस कार ने लाखों ग्राहकों को कर दिया निराश…लैटिन NCAP क्रैश टेस्टिंग में मिली 0-स्टार सेफ्टी रेटिंग

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Yamaha की इस बाइक में 145 kmph की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Yamaha R15 V4:  यामाहा की स्पोर्ट्स बाइक्स का काफी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you