टेकAirtel के 179 रूपए के प्लान ने निकाली सबकी...

Airtel के 179 रूपए के प्लान ने निकाली सबकी हवा,डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ मिल रहा है बहुत कुछ

-

होमटेकAirtel के 179 रूपए के प्लान ने निकाली सबकी हवा,डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ मिल रहा है बहुत कुछ

Airtel के 179 रूपए के प्लान ने निकाली सबकी हवा,डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ मिल रहा है बहुत कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Airtel समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान लाता रहता है.इसी क्रम में आजकल एयरटेल के कुछ और प्लान काफी चर्चाओं में हैं. इन प्लांस के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा और एसएमएस ऑफर किए जा रहे हैं. आइए आपको एयरटेल के इन प्लांस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Airtel 179 Rs Plan

Airtel का 179 रुपए वाले प्लान की वैधता 28 दिन है. एयरटेल का यह प्लान अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग के साथ आता है.प्लान में यूजर को 2GB डाटा दिया जाता है. जब यूजर कार्ड डाटा खत्म हो जाएगा तो से 50 पैसे MB की दर से चार्ज देना होगा.साथ ही इस प्लान में यूजर को 300 SMS की सुविधा भी मिलेगी.यूजर को इस प्लान में फ्री हेलो ट्यून भी मिलती है.

Airtel
Image Credit(Google)

Airtel 499 Plan

अब बात करते हैं एयरटेल के प्लान ₹499 वाले प्लान के बारे में. इस प्लान की वैधता 28 दिन है.प्लान के तहत 3 GB डाटा प्रतिदिन मिलता है. इस प्लान में यूजर को 3 महीने के लिए डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलता है. साथ साथ यूजर को एयरटेल एक्सट्रीम ऐप में से एक चैनल चुनने का अवसर भी मिलता है. यूजर को 28 दिनों लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन कंपनी के द्वारा ऑफर किए जाते हैं. फास्ट ये में 100 कैश बैक भी दिया जाता है.

Airtel 599 Postpaid Plan

अब बात करते हैं एयरटेल के ₹599 वाले प्लान की.एयरटेल के प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन,75 जीबी हाई स्पीड डाटा और 200GB तक डाटा रोलओवर करने की सुविधा मिलती है. इसके अलावा ग्राहक को एक ऐडऑन कनेक्शन भी मिलेगा जिसमें 30 जीबी डाटा मिलेगा. इस तरह से यूजर को 105 जीबी डाटा मिलेगा. एयरटेल के ₹599 के प्लान में यूजर को 1 साल के लिए डिजनी हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए फ्री मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you