टेकApple AirPods Max पर मिल रही है 20 हजार...

Apple AirPods Max पर मिल रही है 20 हजार से भी ज्यादा की छूट,जल्दी कर लें खरीददारी नहीं तो निकल जाएगा मौका

-

होमटेकApple AirPods Max पर मिल रही है 20 हजार से भी ज्यादा की छूट,जल्दी कर लें खरीददारी नहीं तो निकल जाएगा मौका

Apple AirPods Max पर मिल रही है 20 हजार से भी ज्यादा की छूट,जल्दी कर लें खरीददारी नहीं तो निकल जाएगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Apple AirPods Max को एक ई-कॉमर्स साइट से खरीदने पर अच्छी-खासी बचत करने का मौका दिया जा रहा है. हाल ही में इन्हें भारी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. एप्पल के ये ऑडियो प्रोडक्ट्स काफी मंहगे हैं लेकिन यहां से लेने पर इसकी कीमत बहुत सस्ती हो जाएगी तो चलिए जान लेते हैं कि कैसे आप इन्हें अपना बना सकते हैं.

Apple AirPods Max पर छप्परफाड़ छूट

इन्हें एप्पल की आधिकारिक साइट और स्टोर्स पर 59,900 रुपये में बेच रहा है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इनकी कीमत 39,999 रुपये लिस्ट की गई है. यानी सीधे तौर पर 19,901 रुपये की छूट दी जा रही है. इसके अलावा कुछ बैंक वगैरह के ऑफर नहीं दिए गए हैं लेकिन ईएमआई का ऑप्शन ग्राहकों को दिया जा रहा है. इसकी मंथली ईएमआई 1,250 रुपये पड़ जाएगी. लेकिन यहां ध्यान रखने की जरूरत है ये छूट सिर्फ Apple AirPods Max के पिंक मॉडल पर मिल रही है.

इस प्रोडक्ट पर मिल रही है छूट

Apple AirPods Max
Apple AirPods Max

बता दें एप्पल का एयरपॉड्स प्रो पर भी बचत करने का शानदार मौका मिल है. फ्लिपकार्ट पर इनकी कीमत 16,990 रुपये से शुरू हो रही है. इसकी असल कीमत 24,900 है. इस पर अगर आप मिल रहे बैंक ऑफर्स को लगा देते हैं तो आपको 7,910 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें- Tecno Spark 8 Pro: मात्र 449 रुपये में आपका होगा टेक्नो का ये प्रीमियम स्मार्टफोन,जल्दी उठा लें ऑफर का फायदा

AirPods Pro 2nd जेन पर भी ऑफर मौजूद

कंपनी के दूसरी जनरेशन के AirPods Pro पर वेबसाइट से खरीदने पर कुछ छूट मिल सकती है. इसकी कीमत Apple.in वेबसाइट पर 26,900 रुपये लिस्ट की गई है. लेकिन खरीदार इन्हें 24,990 रुपये में ले सकते हैं. इसके लिए किसी बैंक का कार्ड आपके पास होना अनिवार्य है. इसको एमआई विकल्प पर भी सेल किया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you