टेक7000MAh की बैटरी और दमदार कैमरा के साथ लॉन्च...

7000MAh की बैटरी और दमदार कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Tecno Pova Neo 3,जानें क्या हैं खूबियां

-

होमटेक7000MAh की बैटरी और दमदार कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Tecno Pova Neo 3,जानें क्या हैं खूबियां

7000MAh की बैटरी और दमदार कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Tecno Pova Neo 3,जानें क्या हैं खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Tecno ने हाल ही में बिना किसी के तामझाम के अपने लेटेस्ट Tecno Pova Neo 3 का अनावरण कर दिया है,यह नियो 3 के सक्सेसर के तौर पर लाया गया है जो पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुआ था. पूर्ववर्ती मॉडल की तुलना में पोवा नियो 3 एक नया रियर डिज़ाइन, अधिक रैम और एक नया ओएस प्रदान किया गया है. यहां पोवा नियो 3 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में जान रहे हैं.

Tecno Pova Neo 3 के स्पेक्स

Tecno Pova Neo 3
Tecno Pova Neo 3

टेक्नो पोवा नियो 3 एक नए टर्बो मेचा डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है. ये तीन रंगों में आता है, जैसे मेचा ब्लैक, एम्बर गोल्ड और हरिकेन ब्लू हैं. डिवाइस में 6.82 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल है जो 1640 x 720 पिक्सल का एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. फोन HiOS 13-आधारित एंड्रॉइड 13 के साथ प्रीलोडेड आता है. पोवा नियो 3 में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज प्रदान की जाती है. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए इसमें एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है.

बैटरी और कैमरा की डिटेल

फोन में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की बड़ी बैटरी है। डिवाइस का पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. पीछे की तरफ डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम है. Neo 3 कनेक्टिविटी के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है.

ये भी पढ़ें- Moto G14 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, कम कीमत में इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

टेक्नो पोवा नियो 3 की कीमत और उपलब्धता

फिलहाल, पोवा नियो 3 की कीमत और उपलब्धता के संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. उम्मीद है कि Tecno आने वाले दिनों में इस फोन की कीमतों और बिक्री के लिए उपलब्धता के बारे में पूरी जानकारी दे देगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tata Nexon या फिर Hyundai Creta, किस SUV में है दम, यहां जानें सब कुछ

Tata Nexon VS Hyundai Creta: मार्केट में इन दिनों...

बिना इंटरनेट Google Drive में एक्सेस कर सकते हैं फोटोज और डॉक्यूमेंट, जानें कैसे

दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन कही जाने वाली...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you