टेकMoto G14 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, कम...

Moto G14 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, कम कीमत में इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

-

होमटेकMoto G14 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, कम कीमत में इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

Moto G14 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, कम कीमत में इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

मोटोरोला अपने अपकमिंग फोन पर तेजी से काम कर रहा है. इस नवीनतम फोन का नाम Moto G14 है जो भारत में 1 अगस्त को लॉन्च होने वाला है. लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर फोन का एक लैंडिंग पेज सामने आया है जो इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन की पुष्टि करता है. हम इस लेख में इसी के संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बात करने वाले हैं.

Moto G14 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Moto G14 में 6.5 इंच LCD FHD+ पंच-होल डिस्प्ले होगा. डिवाइस में परफॉरमेंस के लिए Unisoc T616 चिप संचालित की जाएगी. साथ में 4GB रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज होगी. इसमें अतिरिक्त स्टोरेज विस्तार के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा. मोटो जी14 एंड्रॉइड 13 पर ही काम करेगा. इसे एंड्रॉइड 14 ओएस अपग्रेड प्राप्त होने और तीन साल तक सुरक्षा अपडेट प्राप्त होने की पुष्टि की गई है.इस फोन को पानी के छीटों से सुरक्षित रखने के लिए आईपी52-रेटेड बॉडी दी गई है. इस फोन उन्नत ऑडियो के लिए डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी दिया गया है.

कैमरा और बैटरी

यह एक बड़ी 5,000mAh बैटरी से लैस होगा, जो फास्ट पावर टॉप-अप के लिए 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन 34 घंटे तक का टॉक टाइम, 94 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 16 घंटे का वीडियो प्लेबैक का वादा करता है. फोटोग्राफी के लिहाज से मोटो जी14 में 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो यूजर को उच्च-गुणवत्ता वाली तस्वीरें खींचने में सक्षम करेगा.यह मैक्रो विजन और नाइट विजन जैसे फोटोग्राफी फीचर पेश करेगा. इसके अतिरिक्त यह एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- YouTube के लिए वीडियो बनाते समय इन जरूरी बातों का रखें ख्याल,लाखों लोगों तक पहुंचेगी रीच,होगी मोटी कमाई

भारत में Moto G14 की कीमत (उम्मीद)

डिवाइस काले और नीले रंगों में उपलब्ध होगा, फिलहाल मोटो जी14 की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। चूँकि G13 की कीमत 9,999 रुपये थी, इसलिए संभावना है कि G14 की भी यही कीमत भी लगभग इतनी ही हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you