ऑटोमात्र ₹3420 रुपए में घर ले जाएं Okaya Faast...

मात्र ₹3420 रुपए में घर ले जाएं Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में मिलता है 80Km रेंज

-

होमऑटोमात्र ₹3420 रुपए में घर ले जाएं Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में मिलता है 80Km रेंज

मात्र ₹3420 रुपए में घर ले जाएं Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में मिलता है 80Km रेंज

Published Date :

Follow Us On :

Okaya Faast F2F : क्या आप भी कम कीमत में बढ़िया स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं? अगर हां तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस ऑफर करता है. इतना ही नहीं इसमें जबरदस्त फीचर्स भी दिया गया है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसे भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं…

Okaya Faast F2F
Okaya Faast F2F

Okaya Faast F2F : पावरट्रेन

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 2.2kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसे 800 w की मोटर के साथ जोड़ा गया है. वहीं यह सिंगल चार्ज में 80km की रेंज देता है. इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर यह 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

ये भी पढ़ें : Toyota Fortuner 2024 : जबरदस्त लुक के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ रही टोयोटा फॉर्च्यूनर, मिलेगा जबरदस्त इंजन

Okaya Faast F2F : फीचर्स

Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है. इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कीलेस एंट्री, पावर स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, तीन राइडिंग मोड, यूएसबी चार्जर, फास्ट चार्जर के साथ और भी कई फीचर्स मिलते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब ₹99,950 एक्स शोरूम रखा गया है. यानी कि इसे खरीदने के लिए आपके पास 1 लाख रुपए का होना जरूरी है. ऐसे में अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको ₹12000 का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आप बचे हुए बाकी पैसे ₹3429 मंथली ईएमआई के तौर पर जमा कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you