भारतदक्षिण भारत घूमने का है मन तो बुक करें...

दक्षिण भारत घूमने का है मन तो बुक करें IRCTC का ये टूर पैकेज,कन्याकुमारी-रामेश्वरम भी जाने का मिलेगा मौका

IRCTC: दक्षिण भारत अपनी प्राकृतिक सुंदरता और धार्मिक तीर्थ स्थलों के लिए जाना जाता है बहुत सारे लोगों का मन होता है कि वह दक्षिण भारत की यात्रा करें अगर आप भी उन लोगों में एक हैं जो दक्षिण भारत की यात्रा करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए आईआरसीटीसी द्वारा शुरू किया गए एक स्पेशल पैकेज के बारे में बताएंगे.

-

होमभारतदक्षिण भारत घूमने का है मन तो बुक करें IRCTC का ये टूर पैकेज,कन्याकुमारी-रामेश्वरम भी जाने का मिलेगा मौका

दक्षिण भारत घूमने का है मन तो बुक करें IRCTC का ये टूर पैकेज,कन्याकुमारी-रामेश्वरम भी जाने का मिलेगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC South India Tour Package: दक्षिण भारत अपनी प्राकृतिक सुंदरता और धार्मिक तीर्थ स्थलों के लिए जाना जाता है बहुत सारे लोगों का मन होता है कि वह दक्षिण भारत की यात्रा करें अगर आप भी उन लोगों में एक हैं जो दक्षिण भारत की यात्रा करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए आईआरसीटीसी द्वारा शुरू किया गए एक स्पेशल पैकेज के बारे में बताएंगे. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

इन प्रसिद्ध जगह घूमने का मिलेगा मौका

आईआरसीटीसी ने इस पैकेज का नाम Kanyakumari Rameshwaram Madurai Holiday  Package ( SMH54) रखा है. टूर पैकेज के अंतर्गत पर्यटकों  को रामेश्वरम, मदुरई और कन्याकुमारी घुमाया जाएगा. AC बस के द्वारा इन तीनों प्रसिद्ध जगह की यात्रा करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: Vande Bharat: वंदे भारत स्लीपर ट्रेन की पहली झलक आई सामने,होटल जैसा है अंदर से लुक

इस तारीख से होगा शुरू

इस टूर पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट के द्वारा कर सकते हैं.टूर पैकेज की शुरुआत अक्टूबर 9 अक्टूबर से होगी और पर्यटकों को दो रात तीन दिन का समय लगेगा. पर्यटकों को एक रात रामेश्वरम और एक रात कन्याकुमारी ठहराया जाएगा.

कितना होगा खर्चा

बात करें अगर इस टूर पैकेज में खर्च की तो एक व्यक्ति की बुकिंग राशि 22850 है वहीं अगर दो व्यक्ति एकसाथ बुक करते हैं तो प्रत्येक व्यक्ति को 11450 रुपए देने होंगे और तीन लोगों की बुकिंग करने पर 8360 देने होंगे. अगर 5 साल से 11 साल का बच्चा साथ है तो उसे बेड लेने के लिए 6200 देने होंगे अगर वह बैठ नहीं लेता तो उसे 4150 खर्च करने होंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you