टेकflipkart का भरपूर उठाएं फायदा, आधे से भी कम...

flipkart का भरपूर उठाएं फायदा, आधे से भी कम दाम में मिल रहे Samsung के ये फोन, यहां से करें बुक

फ्लिपकार्ट (flipkard) 8 अक्टूबर की शाम 7 बजे से बिग बिलीयन डेज सेल की शुरुआत करने जा रहा है. सेल शुरू होने के बाद आधे से भी कम कीमत में अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिलने वाले हैं.

-

होमटेकflipkart का भरपूर उठाएं फायदा, आधे से भी कम दाम में मिल रहे Samsung के ये फोन, यहां से करें बुक

flipkart का भरपूर उठाएं फायदा, आधे से भी कम दाम में मिल रहे Samsung के ये फोन, यहां से करें बुक

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: 8 अक्टूबर 2023 से सैमसंग (Samsung) कंपनी अपने कई मॉडल पर फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale 2023) और अमेजॉन ग्रेट फेस्टिवल इंडिया सेल (Amazon Great Festival India Sale) बम्पर छुट देने वाली है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, सेल शुरू होने से पहले ही 3 अक्टूबर शाम 7:00 बजे सैमसंग कंपनी ने अपनी कई स्मार्टफोन से पर्दा उठाया है.

Samsung Galaxy S21 FE 5G
Samsung galaxy S21 FE 5G

इस ऑफर में कंपनी कुछ डिवाइस को आदि से भी कम कीमत में सेल कर रही है. जैसे की सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G ग्राहकों को 75,000 रुपए में न मिलकर 30,000 रुपए में खरीदने का मौका मिल रहा है. वहीं इस मॉडल के और भी फोन पर बंपर छूट चल रहा है. आइए जानते है कैसे आप इसका फायदा उठा सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र 10 हजार में मिल रहा OnePlus का ये धांसू कैमरा वाला फोन, फटाफट करें ऑर्डर

Samsung galaxy S21 FE 5G

सैमसंग (Samsung) के इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में फरवरी 2023 को लॉन्च किया गया था. लॉन्चिंग कीमत 74,999 रुपए थी लेकिन इस बिग बिलीयन सेल में आप इसे केवल 29,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Samsung galaxy S22 FE 5G

सैमसंग (Samsung) कंपनी अपनी बेहद खास और धांसू कैमरा वाले फोन को इस सेल में आधे से भी कम कीमत में खरीदने का मौका दे रही है. भारत में जब इस फोन को लॉन्च किया गया था तो इसकी कीमत 85,999 रुपए थी. लेकिन इस बंपर छूट में आप इसे 39,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Samsung galaxy F54 5G

इस कमल के फीचर वाले ऐप सीरीज स्मार्टफोन को आप इस बंपर छूट में चल रहे ऑफर का लाभ उठाते हुए 10,000 रुपए डिस्काउंट की कीमत के साथ 29,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. वैसे तो इसकी शोरूम कीमत 35,999 रुपए है.

नोट:- ऊपर बताए गए कीमत को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. यह कीमत जारी हुए एक टीजर से सामने आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you