टेकAmazon-Flipkart के बाद अब इस दिन शुरू हो ...

Amazon-Flipkart के बाद अब इस दिन शुरू हो रही Apple sale, मिलेगी भर-भर के छूट, देखें

Flipkart-Amazon फेस्टिवल सीजन सेल 15 अक्टूबर को खत्म होने जा रहा है. वहीं Apple फेस्टिवल सीजन सेल की शुरुआत 15 अक्टूबर से हो रही है. यहां एप्पल स्मार्टवॉच से लेकर iPad और एप्पल पेंसिल तगड़े डिस्काउंट पर मिलने वाले हैं.

-

होमटेकAmazon-Flipkart के बाद अब इस दिन शुरू हो रही Apple sale, मिलेगी भर-भर के छूट, देखें

Amazon-Flipkart के बाद अब इस दिन शुरू हो रही Apple sale, मिलेगी भर-भर के छूट, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Apple sale Date: 8 अक्टूबर 2023 से शुरू हुई Flipkart-Amazon फेस्टिवल सीजन सेल 15 अक्टूबर को खत्म होने जा रही है. इधर 15 अक्टूबर से ही एप्पल भी सेल शुरू करने जा रहा है. जिसकी जानकारी ऑफीशियली रूप से एक नए क्रैकर स्पार्क लोगो के साथ दी गई है. जिसमें साफ-साफ कहा गया है कि त्योहारी डील सीजन 15 अक्टूबर से शुरू हो रही है. यहां ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट पर बंपर ऑफर मिलने जा रहा है. Apple का ये ऑफर खासकर दीपावली के लिए पेश किया जा रहा है.

इन गैजेट्स पर मिलेगा छूट

बता दें कि, एप्पल के इस फेस्टिवल सीजन सेल (Apple Festivals Sale Days) में एप्पल पेंसिल से लेकर iPhone, iPad और एयरपॉड्स, Smart Watch पर बंपर ऑफर मिलने वाला है. वहीं इसमें एक्सचेंज ऑफर पर भी एक डिवाइस के बदले 37,000 का एक्सचेंज ऑफर मिलने वाला है. हालांकि, ये ऑफर कंपनी कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर ही पेश करने वाली है.

ये भी पढ़ें: Phone में भर गया है Virus, तो रिमूव करने के लिए फॉलो करें ये आसान तरीका

67,800 रुपए का एक्सचेंज बोनस

ग्राहकों को नई डिवाइस iPhone, iPhone 14, iPhone 13 और iPhone 7, iPhone 14 की खरीद पर करीबन 67,800 रुपए का छूट मिलने वाला है. अगर आप इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको बेहतर और कम कीमत में आसानी से आपका पसंदीदा प्रोडक्ट मिल सकता है. लोगो के मुताबिक, कंपनी कई प्रोडक्ट की खरीद पर एयरपॉड्स, एप्पल पेंसिल और आईपैड गिफ्ट देने वाली है.

Amazon और Flipkart भी मिल रहा बंपर छूट

अमेजॉन ग्रेट इंडिया सेल (Amazon Great India Sale 2023) और फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज सेल (Flipkart Big Billion Day Sale 2023) में ऐपल ने आईफोन और अन्य प्रोडक्ट पर बंपर छूट ऑफर किया है. जैसे की अगर आप iPhone 14 खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको अमेजॉन ऑफर में 49,499 रुपए और फ्लिपकार्ट ऑफर में 56,999 रूपये में खरीद सकते है. वहीं कई तरह के बैंक ऑफर भी दिए जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you