लाइफस्टाइलNail Art Ideas For Eid: ईद के मौके पर...

Nail Art Ideas For Eid: ईद के मौके पर ऐसे रखें नेल आर्ट,इन डिजाइंस के साथ बढ़ जाएगी हाथों की शान

-

होमलाइफस्टाइलNail Art Ideas For Eid: ईद के मौके पर ऐसे रखें नेल आर्ट,इन डिजाइंस के साथ बढ़ जाएगी हाथों की शान

Nail Art Ideas For Eid: ईद के मौके पर ऐसे रखें नेल आर्ट,इन डिजाइंस के साथ बढ़ जाएगी हाथों की शान

Published Date :

Follow Us On :

Nail Art Ideas For Eid: अगर आप भी अपने ईद लुक को आकर्षक बनाना चाहती हैं तो इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें. इसमें हम आपको दिखाने वाले हैं नेल आर्ट के कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइंस, जिसे आप ईद के मौके पर ट्राई कर सकती हैं. साथ ही बताएंगे इन डिजाइंस को करने की कुछ खास टिप्स-

ईद के लिए अगर आप कुछ एक्स्ट्रा स्पेशल करना चाहती हैं तो इस तरह से नेल पेन की मदद से चांद या सितारा बना सकती हैं. इस तरह का डिजाइन आप मैट से लेकर शिमरी नेल पेंट के ऊपर बना सकती हैं. डिजाइन बनाने के लिए आप मैटेलिक कलर के नेल पेन का इस्तेमाल करें.

अगर आप सोबर और फ्रेश लुक वाले नेल आर्ट डिजाइंस को पसंद करती हैं, तो इस तरह से नाखूनों की टिप्स पर फूल या पत्ती डिजाइन बना सकती हैं. इसके लिए आप टूथपिक का इस्तेमाल कर सकती हैं. साथ ही चाहे तो अलग-अलग कलर से भी आप फूल डिजाइन बना सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Arabic mehndi designs: ईद के अवसर पर जरूर ट्राई करें ये अरेबिक मेहंदी की ये स्टालिश डिजाइन्स, हर कोई देखता ही रह जायेगा

आजकल शिमर का इस्तेमाल केवल एक या दो ही नाखून पर किया जाता है. बता दें, कि किसी एक नाखून पर आप स्टोन लगवा सकती हैं. साथ ही ग्लिटर या शिमर के लिए आप ऐसा कलर चुने जो बाकी नेल्स के साथ आसानी से कलर कंट्रास्ट करें ताकि आपके नेल्स खूबसूरत नज़र आए.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

3 सेकंड में पकड़ता है स्पीड, 120 की रेंज देने वाला यह है धांसू ईवी स्कूटर

River Indie: बाजार में एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर है...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you