लाइफस्टाइलGold Ring Designs: सोने की अंगूठियों की लेटेस्ट डिजाइंस ने...

Gold Ring Designs: सोने की अंगूठियों की लेटेस्ट डिजाइंस ने मार्केट में मचाया तहलका,लुक ऐसा कि देखते ही रह जायेंगे लोग

Gold Ring Designs: आजकल महिलाओं में की गोल्ड रिंग काफी पसंद है. वैसे तो महिलाओं को सोने के आभूषण काफी पसंद है लेकिन, उनमें से सबसे अधिक कोई चीज पसंद है तो वह है अंगूठी

-

होमलाइफस्टाइलGold Ring Designs: सोने की अंगूठियों की लेटेस्ट डिजाइंस ने मार्केट में मचाया तहलका,लुक ऐसा कि देखते ही रह जायेंगे लोग

Gold Ring Designs: सोने की अंगूठियों की लेटेस्ट डिजाइंस ने मार्केट में मचाया तहलका,लुक ऐसा कि देखते ही रह जायेंगे लोग

Published Date :

Follow Us On :

Gold Ring Designs: आजकल महिलाओं में गोल्ड की रिंग काफी पसंद है. वैसे तो महिलाओं को सोने के आभूषण काफी पसंद है लेकिन, उनमें से सबसे अधिक कोई चीज पसंद है तो वह है अंगूठी; महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए एक से बढ़कर एक लेटेस्ट रिंग्स पहनती है. हालंकि कुछ महिलाएं इनको खरीदने को लेकर काफी कन्फ्यूजन में रहती है कि कौन का डिजाइन उनके ऊपर अच्छा लगेगा? तो चलिए जानते हैं कुछ लेटेस्ट गोल्ड के डिजाइन में बारे में डिटेल से.

गोलाकार के डिजाइन

Gold Ring Designs
Gold Ring Designs

गोलाकार डिजाइन में बनी सोने की अंगूठी का यह डिजाइन बहुत ही खूबसूरत दिखता है. आप इस डिजाइन के अंगूठी को 5 ग्राम में बनवा सकते हैं. इस रिंग्स को आप किसी भी पार्टी में पहन सकती है. साथ ही इसका डिजाइन इतना कमाल का है कि सबकी नजरें यही टिकी रहेगी.

ये भी पढ़ें: चिलचिलाती धूप से चेहरे को प्रोटेक्ट करने के लिए अपनाएं ये Skin care routine, नहीं होगा कोई नुकसान

Gold Ring Designs : लाइटवेट गोल्ड रिंग

Gold Ring Designs
Gold Ring Designs

आजकल वेस्टर्न आउटफिट के साथ ज्यादातर लोग लाइटवेट रिंग्स पहनना पसंद करते हैं. क्योंकि यह दिखने के जितनी खूबसूरत है उससे कई गुना अधिक यह पतली होती है. ऐसे में अगर आप भी वजनदार रिंग को नहीं पहनना चाहते हैं तो आप आसानी से इसे पहन सकते हैं. आप इस रिंग को 4 से 5 ग्राम में बना सकते हैं. इस डिजाइन के रिंग को आप वेस्टर्न के साथ साथ ट्रेडिशनल आउटफिट पर भी पहन सकते हैं.

Gold Ring Designs : हार्ट शेप डिजाइन

Gold Ring Designs
Gold Ring Designs

यह डिजाइन आजकल काफी ट्रेंड में है. ज्यादातर तर कपल इससे पहनना पसंद करते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you