मनोरंजनबॉर्डर 2 की अटकलों पर Sunny Deol का बड़ा...

बॉर्डर 2 की अटकलों पर Sunny Deol का बड़ा बयान,कही ये बड़ी बात,फैंस हुए खुश

-

होममनोरंजनबॉर्डर 2 की अटकलों पर Sunny Deol का बड़ा बयान,कही ये बड़ी बात,फैंस हुए खुश

बॉर्डर 2 की अटकलों पर Sunny Deol का बड़ा बयान,कही ये बड़ी बात,फैंस हुए खुश

Published Date :

Follow Us On :

Sunny Deol : इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर 2‘ का सक्सेस एंजॉय ही कर रहे हैं कि तभी खबरें निकल कर सामने आती है कि तारा सिंह अब ‘बॉर्डर 2’ में भी नजर आएंगे. ये खबर सुनते ही फैंस में खुशी का माहौल छा गया, लेकिन एक्टर सनी देओल ने इन तमाम खबरों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया है.

Sunny Deol
Sunny Deol

Sunny Deol : स्टोरी शेयर कर दी जानकारी

सनी देओल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है जिसमें बॉर्डर 2 या किसी अन्य फिल्म को साइन किए जाने की खबरों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया है. हालंकि, आगे उन्होंने कहा कि “ सही समय आने पर मैं खुद आपको बताऊंगा” तब तक आप गदर 2 एंजॉय कीजिए. इस खबर को सुनते ही फैंस खुश हो गए हैं.

ये भी पढ़ें : Gadar 2 के 9वें दिन की कमाई ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, पठान और बाहुबली फिल्म को दे दी धोबी पछाड़

कैसी थी बॉर्डर की कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, वर्ष 1997 में बॉर्डर को रिलीज की गई थी. इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के 1971 के युद्ध की कहानी दिखाई गई थी. साथ ही इस फिल्म में कैसे 120 जवान पाकिस्तान पर भारी पड़ जाते हैं उसे बखूबी दिखाया गया था. वहीं, फिल्म बॉर्डर 2 से जुड़ी अभी अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

बॉक्स ऑफिस पर रही हिट

वर्ष 1997 में जब ये फिल्म रिलीज हुई तो सिनेमा घरों में इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ खत्म होने का नाम नहीं ले रहा था. आज जिस तरह गदर 2 सिनेमा घरों में छाई है ठीक वैसे ही बॉर्डर ने दर्शकों के दिलों पर राज किया था. इस फिल्म ने उस दौर में 65.57 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस फिल्म की मुख्य भूमिका में जैकी श्रॉफ, सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट नज़र आए थे. बता दें, अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस फिल्म ने उस दौर में कई युवाओं को प्रभिवत किया. इसे देखने के बाद कई नव युवक ने आर्मी ज्वाइन करने का फैसला लिया था.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you