मनोरंजनGadar 2 के 9वें दिन की कमाई ने बनाया...

Gadar 2 के 9वें दिन की कमाई ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, पठान और बाहुबली फिल्म को दे दी धोबी पछाड़

-

होममनोरंजनGadar 2 के 9वें दिन की कमाई ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, पठान और बाहुबली फिल्म को दे दी धोबी पछाड़

Gadar 2 के 9वें दिन की कमाई ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, पठान और बाहुबली फिल्म को दे दी धोबी पछाड़

Published Date :

Follow Us On :

Gadar 2 Box Office Collection : सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2‘ आय दिन कुछ नया रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस फिल्म ने अब तक कमाई के मामले में कई बड़े-बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड तोड दिए हैं. आपको बता दें, ये फिल्म लगातार 9 दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अभी ये सिनेमा घरों में कुछ और दिन चलने वाली है. वहीं, इस फिल्म ने 8 वें दिन ही 300 करोड़ के आंकड़े पार कर लिए थे.

Gadar 2 Box Office Collection
Gadar 2 box office collection

वहीं, पहले सप्ताह में जलवा बिखेरने के बाद इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड के शुरुआती दिनों में ही सबको सरप्राइज दे दिया है. बता दें, इतनी तेजी से इतना अधिक कमाई करने वाली ये अब तक की दूसरी फिल्म है. बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी मूवी ने दूसरे हफ्ता इतनी अधिक कमाई की हो. ऐसे में चलिए इस मूवी के शनिवार का कलेक्शन देखते हैं.

ये भी पढ़ें : Amisha Patel : ‘गदर 2’ की सकीना ने इंटरव्यू के दौरान कह डाली ऐसी बात, फैंस के पैरों तले खिसकी जमीन,जानें तुरंत

दूसरे शनिवार को फिल्म ने की 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म के दूसरे हफ्ता की कमाई ने बाहुबली और पठान जैसी सुपरहिट मूवी के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ‘गदर 2’ ने दूसरे शनिवार को 30 से 32 करोड़ की कमाई की यानी इस फिल्म ने शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को 50% अधिक की कमाई की है. इंडिया में फिल्म का कुल नेट कलेक्शन 335 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है.

Gadar 2 Box Office Collection

आपकी जानकारी के लिए बता दें, गदर 2 ने दूसरे शनिवार को जितना कलेक्शन किया है, उतना अभी तक कोई भी फिल्में नहीं कर पाई थी. इसने बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें, पठान ने दूसरे शनिवार को 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने दूसरे शनिवार को 24.8 करोड़ रुपये की कमाई कि थी. जबकि, बाहुबली 2 ने दूसरे शनिवार को 26 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. यानी आपको यह अंदाजा लग गया होगा कि गदर 2 इन सभी मूवी से आगे निकल गई है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you