टेकJio Fiber धमाका,30 दिन के लिए Free मिल रहा...

Jio Fiber धमाका,30 दिन के लिए Free मिल रहा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, ऐसे मिलेगा लाभ

-

होमटेकJio Fiber धमाका,30 दिन के लिए Free मिल रहा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, ऐसे मिलेगा लाभ

Jio Fiber धमाका,30 दिन के लिए Free मिल रहा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, ऐसे मिलेगा लाभ

Published Date :

Follow Us On :

Jio Fiber: हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसको ज्यादा से ज्यादा चीजें फ्री में मिल जाएं.अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं और जिओ फाइबर के ग्राहक हैं तो आज हम आपको जिओ फाइबर द्वारा फ्री डाटा और कॉलिंग कैसे आपको मिल सकती है उसके बारे में बताने वाले हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

jio Fiber 5G
jio Fiber 5G

मंथली प्लान में रहता है ये घाटा

आपको बता दें कि यह रिलायंस जिओ 1 महीने के लिए फ्री कॉलिंग और इंटरनेट का फायदा दे रहा है. लेकिन इसका फायदा आप तभी उठा सकते हैं जब आपने रिलायंस जिओ का ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले रखा हो.आप अपने कनेक्शन को चालू रखने के लिए हर महीने किसी प्लान का रिचार्ज कराते होंगे लेकिन उस रिचार्ज प्लान में जैसे ही आपकी वैलिडिटी पूरी हो जाती है आपका कनेक्शन बंद हो जाता है.आपको ये परेशानी ना हो और आपको एक महीना के लिए डाटा और कॉलिंग मुफ्त मिल जाए इसके लिए 2 प्लान के बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

ये भी पढ़े : बेहद कम कीमत में लॉन्च हुई देसी ब्रांड वाली ही प्रीमियम Smartwatch,जानिए क्या है खास

इन प्लान पर मिलती है कॉलिंग और डाटा फ्री

अगर आप जिओ फाइबर का 12 महीने वाला प्लान एक बार में खरीद लेते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 1 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री इंटरनेट का फायदा मिलेगा.वहीं आप अगर 6 महीने का प्लान लेते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 15 दिन के लिए फ्री डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा. इसलिए मंथली प्लान में आपको कोई फायदा नहीं मिलता लेकिन आप 6 महीने वाला या 12 महीने वाला प्लान खरीद लेते हैं तब ही 15 दिन या 30 दिन एक्स्ट्रा मिलेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you