मनोरंजनSaif Ali Khan की असल जिदंगी भी नवाब से...

Saif Ali Khan की असल जिदंगी भी नवाब से नहीं है कम,टोटल नेटवर्थ जान आप भी रह जाएंगे दंग

-

होममनोरंजनSaif Ali Khan की असल जिदंगी भी नवाब से नहीं है कम,टोटल नेटवर्थ जान आप भी रह जाएंगे दंग

Saif Ali Khan की असल जिदंगी भी नवाब से नहीं है कम,टोटल नेटवर्थ जान आप भी रह जाएंगे दंग

Published Date :

Follow Us On :

Saif Ali Khan : बॉलीवुड का सफर हर किसी के लिए आसान नहीं होता है. लोग दिन रात कड़ी मेहनत कर एक मुकाम हासिल करते हैं. खुद की एक नई पहचान बनाते हैं. इस लिस्ट में अब तक कई हीरो, हीरोइन के नाम शामिल है जिसने अपने दम दमदार अभिनय से रातों रात लोगों का दिल जीत लिया है.

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan

वहीं, इस इंडस्ट्री में ऐसी कई स्टार किड्स भी है जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. इन एक्टर्स के पास करोड़ों की संपति है. इतना ही नहीं आज ये नवाबों की तरह जिंदगी जीते हैं. जी हां दरअसल हम जिस अभिनेता की बता कर रहे हैं उसका नाम Saif Ali Khan है. अभिनेता इस वर्ष अपना 53वें जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में चलिए इनके जीवन से जुड़े कुछ किस्सों को जानते हैं.

परंपरा से की कैरियर की शुरुआत

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिनेता सैफ अली खान का जन्म 16 अगस्त 1970 में दिल्ली के एक रईस खानदान में हुआ था. लेकिन इन्होंने अपनी ये पहचान खुद के दम पर हासिल किया है. बता दें, इन्होंने वर्ष 1993 में आई फिल्म ‘परंपरा’ फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने ‘दिल्लगी’ और ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ जैसे में बतौर एक्टर काम किया. इन फिल्मों ने रातों रात बॉक्स ऑफिस पर इन्हें स्टार बना दिया.

ये भी पढ़ें : कौन है ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का सिस्टम हिलाने वाले Elvish Yadav ? जानें इनके जीवन से जुड़े कुछ रोचक किस्से

Saif Ali Khan : फैमिली

शायद आपको मालूम नहीं होगा कि सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी एक जाने माने क्रिकेटर थे. लेकिन इनकी मां शर्मिला टैगोर भारतीय सिनेमा जगत की एक सफल अभिनेत्री थी. साथ ही उनकी पत्नी करीना कपूर, बहन सोहा और बेटी सारा अली खान भी फिल्मों में अपना जलवा बिखेड़ रही हैं. इतना ही नहीं, खबरें निकल कर सामने आ रही है कि सैफ के बेटे भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं.

इतनी नेटवर्थ है इनकी

भले ही सैफ अब कम फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन आपको बता दें इनकी लाइफस्टाइल किसी नवाब से कम नहीं है. वर्तमान समय में इनके पास कई लग्जरी गाडियां, फॉर्म हाउस, करोड़ों का बंगला है. वहीं, इनकी टोटल नेटवर्थ की बात करें तो आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके पास करीब 15 करोड़ डॉलर यानी करीब 1120 करोड़ रुपए है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you